खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गोरखपुर में भीषण सड़क हादसा; हाईवे पर खड़ी बस में ट्रक ने मारी टक्कर, 6 की मौत

Gorakhpur Road Accident: पुलिस अधिकारियों ने बताया कि हाईवे पर खड़ी यूपी रोडवेज की बस में पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मारी थी। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
07:53 AM Nov 10, 2023 IST | Naresh Chaudhary
Photo Credit: X
Advertisement

Gorakhpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर खड़ी रोडवेज की बस में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी है। हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय अधिकारियों ने अन्य 26 घायल यात्रियों को अस्पातल में भर्ती कराया है।

Advertisement

बस का टायर हुआ था पंचर

जानकारी के मुताबिक ये हादसा गोरखपुर में गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर हुआ। बताया गया है कि रोडवेज की एक अनुबंधित बस 30 से ज्यादा सवारियों को लेकर कुशीनगर जा रही थी। इसी दौरान हाईवे पर बस का एक टायर पंचर हो गया। इसके बाद ड्राइवर ने बस को हाईवे के किनारे खड़ा कर दिया और फिर दूसरी बस में सवारियों को शिफ्ट कर रहे थे।

Advertisement

3 की मौके पर तो 3 ने अस्पताल में दम तोड़ा

एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि इसी दौरान पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। बताया गया है कि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान तीन और लोगों ने दम तोड़ दिया।

उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

thesanddollarlv

Advertisement
Tags :
UP Hindi NewsUP NewsUttar Pradesh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement