चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जिससे की शादी, उसी की हत्या, अंतिम संस्कार किया; 600 किलोमीटर दूर मिली जिंदा

Uttar Pradesh News: महिला के एक हत्यारे को पकड़ने के लिए पुलिस ने मोबाइल नंबर ट्रेस किया था। हैरानी की बात है कि जिस महिला को पुलिस मृत मानकर चल रही थी। वह 600 किलोमीटर दूर जिंदा थी। इसके बाद पुलिस उस तक पहुंच गई। महिला के परिजनों ने भी उसको मृत मान रखा था।
04:05 PM Jun 24, 2024 IST | Parmod chaudhary
जिस महिला को मरा समझा, वो जिंदा निकली।
Advertisement

Gorakhpur News: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक महिला लापता थी। बाद में एक महिला का शव मिला था, जिसको देखकर लग रहा था कि यह मर्डर का मामला है। लापता महिला के परिजनों ने उसकी पहचान कर ली और शव का संस्कार कर दिया। अब पुलिस ने हत्या के मामले में संदिग्ध हत्यारे की तलाश शुरू की थी। पुलिस ने फूलमती नाम की महिला का मोबाइल ट्रेस किया। लेकिन यह नंबर 600 किलोमीटर दूर झांसी में सक्रिय नजर आया। कॉल रिकॉर्डिंग खंगाली गई तो पता लगा कि यह महिला सुल्तानपुर के युवक से लगातार बात कर रही है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:हिसार में ऑनर किलिंग, पार्क में बैठे प्रेमी जोड़े की गोलियां मारकर हत्या; 2 माह पहले की थी लव मैरिज

आखिर हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया। पुलिस परेशान हो गई कि आखिर अंतिम संस्कार किस महिला का किया गया है? जिसे वो मरा मान रही थी, वो महिला तो जिंदा निकली। गोरखपुर के गांव बांसगांव के रहने वाले 60 वर्षीय राम सुमेर ने पुलिस को शिकायत दी थी कि 15 जून से उसकी 40 वर्षीय पत्नी फूलमती लापता है। चार दिन बाद 19 जून को पुलिस ने उरुवा बाजार इलाके से एक महिला की बॉडी बरामद की थी। सुमेर ने उसकी पहचान फूलमती के तौर पर की थी। जिसके बाद अंतिम संस्कार कर दिया गया। पोस्टमार्टम में पता लगा कि उसकी हत्या गला घोंटकर की गई है। जिसके बाद पुलिस ने जांच तेज की थी।

फूलमती जिंदा, मैं खुद लेकर आया झांसी

अब पता लगा है कि फूलमती सुल्तानपुर के शुभम के साथ मोबाइल पर लगातार बात कर रही है। शुभम से भी पुलिस ने पूछताछ की तो उसने सारा भेद खोल दिया। उसने कबूल किया कि वह फूलमती को झांसी लेकर आया है। वह जिंदा है। पुलिस ने फूलमती को भी ढूंढ निकाला। साउथ एसपी जितेंद्र कुमार ने बताया कि फूलमती को पति के साथ भेज दिया गया है। सुमेर, शुभम, फूलमती के अलावा उस महिला की जांच भी कर रहे हैं, जिसका अंतिम संस्कार किया गया है। आखिर वह महिला कौन थी। जहां से बॉडी मिली थी, वहां के कैमरे खंगाले गए हैं। जिसमें एक संदिग्ध नजर आया है। मामले की दोबारा जांच की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh News in Hidi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement