होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

इधर ट्रैफिक जाम में फंसे CM योगी, उधर इंस्पेक्टर-एसआई हुए सस्पेंड, चौंका देगी एक्शन की वजह

CM Yogi Car Stuck in Traffic Jam: उत्तरप्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सेमिकोन इंडिया 2024 के आयोजन के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ट्रैफिक जाम में फंस गए थे, इसके बाद अब डीसीपी ने इस मामले में 2 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है।
01:03 PM Sep 22, 2024 IST | Rakesh Choudhary
CM Yogi Car Stuck in Traffic Jam
Advertisement

Greater Noida News: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ 10 सितंबर को ग्रेटर नोएडा में ट्रैफिक जाम में फंस गए। इस मामले में ट्रैफिक डीसीपी ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर और ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया है। बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ सेमिकोन इंडिया 2024 के आयोजन को लेकर ग्रेटर नोएडा पहुंचे थे। सीएम के ट्रैफिक जाम में फंसने की घटना उस वक्त हुई जब वे गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में छात्रों को संबोधित करने जा रहे थे।

Advertisement

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर भारी जलभराव के कारण ट्रैफिक जाम हुआ। उस समय सीएम सेमिकोन इंडिया 2024 के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करने के बाद गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय में छात्रों को संबोधित करने के लिए आ रहे थे। अब इस मामले में डीसीपी ट्रैफिक ने कार्रवाई करते हुए दो पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया है।

ये भी पढ़ेंः कानपुर में बड़ा हादसा टला, रेलवे ट्रैक पर सिलेंडर रख ट्रेन पलटाने की साजिश

सीएम का वीडियो हुआ था वायरल

मामले में डीसीपी यमुना प्रसाद ने बताया कि दोनों पुलिस अधिकारियों संजय पाल टीआई और ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर प्रभाकर चौहान को इसलिए निलंबित नहीं किया गया कि सीएम जाम में फंस गए, बल्कि इसलिए हटाया गया क्योंकि वे ड्यूटी पर गैर हाजिर थे। बता दें कि सीएम योगी जब जाम में फंसे थे तब वहां से गुजर रहे लोग उन्हें मोबाइल में कैद कर रहे थे। इसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इस दौरान सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर भी आलोचना की।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः हाईकमान से नाराजगी या चुनावी हार… अधीर रंजन चौधरी की बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष पद से क्यों हुई छुट्टी?

Open in App
Advertisement
Tags :
Greater NoidasuspendedTraffic Jam
Advertisement
Advertisement