होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

महंगा पड़ा Show Off! पुलिस ने काटा हेलीकॉप्टर वाली गाड़ी का चालान

Helicopter Vehicle Police Issued Rs 18,000 Challan: उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक शख्स को अपनी हेलीकॉप्टर वाली गाड़ी का शो ऑफ करना महंगा पड़ गया। दरअसल, पुलिस ने इस गाड़ी का 18 हजार रुपये का चालान काट दिया।
07:46 PM Jun 23, 2024 IST | Pooja Mishra
Advertisement

Helicopter Vehicle Police Issued Rs 18000 Challan: कहते हैं कि भारत जुगाड़ के मामले में दुनिया के बाकी देशों के मुकाबले काफी आगे है। यहां कभी कोई शख्स खाट के नीचे पहिया लगाकर उसे गाड़ी बना देता है, कभी कोई शख्स गाड़ी को हेलिकॉप्टर बना देता है। ऐसे लोगों की कला का प्रदर्शन शानदार तो लगता है, लेकिन उन्हें कई बार इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से सामने आया है। यहां एक शख्स की हेलिकॉप्टर वाली गाड़ी का पुलिस ने चालान काट दिया।

Advertisement

हेलीकॉप्टर वाली गाड़ी का कटा 18 हजार रुपये का चालान

यह मामला देवरिया जिले के मुख्यालय के सुभाष चौक का है। एरिया के TCI ने बताया कि उन्होंने सुभाष चौक पर हेलीकॉप्टर वाली एक गाड़ी का 18 हजार रुपये का चालान काटा है। TCI ने बताया कि मारुति वैन को मॉडिफाई करके हेलीकॉप्टर का रूप देने वाले शख्स ने सुभाष चौक पर अपनी इस गाड़ी को खड़ा कर दिया। इसके बाद वहां इस अनोखी गाड़ी को देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोग चौक के रोड पर खड़ी इस गाड़ी के साथ फोटो खिचवाने लगे। देखते ही देखते पूरे रोड पर इसकी वजह भीषण जाम लग गया और लोगों को आने-जाने में परेशानी होने लगी।

यह भी पढ़ें: बागी विधायकों के खिलाफ कांग्रेस का एक्शन प्लान तैयार, सभी सबूतों के साथ होगा वार

Advertisement

ट्रैफिक पुलिस ने क्यों काटा चालान 

जाम की सूचना मिलते ही मौके पर ट्रैफिक पुलिस के TCI पहुंचे, वो भी यहां का नजारा देख वह दंग रह गए। इसके बाद तत्काल प्रभाव से ट्रैफिक पुलिस विभाग ने इस हेलीकॉप्टर गाड़ी का 18 हजार रुपये का चालान काट दिया। विभाग का कहना है कि गाड़ी को इस तरह मॉडिफाई नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा जब मौके पर गाड़ी के ड्राइवर से इसके कागज मांगे गए तो उसने वो भी नहीं दिखाया। इसलिए विभाग की तरफ से यह कार्रवाई की गई है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh
Advertisement
Advertisement