चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BHEL डिप्टी मैनेजर आत्महत्या मामला: IRS अधिकारी गिरफ्तार, मृतका के पिता ने लगाया हत्या का आरोप

BHEL Deputy Manager Suicide Case: नोएडा सेक्टर 39 पुलिस ने आईआरएस अधिकारी सौरभ मीणा को अरेस्ट कर लिया। उन पर एचआर मैनेजर शिल्पा गौतम की हत्या का आरोप है। पुलिस ने यह कार्रवाई मृतका के पिता की शिकायत पर की है।
04:42 PM May 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
IRS अधिकारी सौरभ मीणा और BHEL की एचआर शिल्पा गौतम
Advertisement

BHEL Deputy Manager Suicide Case: दिल्ली में पदस्थ और नोएडा में रह रहे 2016 बैच के आईआरएस अधिकारी सौरभ मीणा को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया। उन पर महिला की हत्या का आरोप है। जानकारी के अनुसार उनके नोएडा सेक्टर 100 के लोटस बुलेवर्ड सोसायटी स्थित उनके घर पर भेल की डिप्टी मैनेजर एचआर शिल्पा गौतम का शव फंदे से लटकता मिला। एचआर और रेवेन्यू अधिकारी पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में थे। ऐसे में महिला के पिता ने सेक्टर 39 स्थित थाने में पुलिस को शिकायत देकर हत्या का आरोप लगाया है। इसके बाद पुलिस ने अधिकारी को हिरासत में ले लिया।

Advertisement

पुलिस ने अधिकारी के घर से जरूरी सबूत जुटाए हैं। शुरुआती पूछताछ में अधिकारी ने बताया कि उनकी महिला मित्र ने दूसरे कमरे में जाकर फांसी लगा ली। पुलिस ने शुरुआती जानकारी देते हुए कहा कि दोनों पिछले 3 साल से रिश्ते में थे और अब शिल्पा शादी करना चाह रही थी। इस बात को लेकर दोनों मे अनबन हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

महिला के पिता ने आरोप लगाया है कि सौरभ उनकी बेटी शिल्पा के साथ मारपीट करता था। दोनों एक-दूसरे का तीन साल से जानते थे। उन्होंने कहा कि सौरभ ने शादी का झांसा देकर शिल्पा को भरोसे में ले रखा था। शिल्पा के पिता ने बताया कि उन्हें उसके मौत की खबर शिल्पा की दोस्त ने दी। पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार महिला शिल्पा गौतम का 2021 में तलाक हो चुका था। इसके बाद वह डेटिंग ऐप के जरिए सौरभ से मिली। अब शिल्पा शादी करना चाह रही थी। जानकारी के अनुसार वह शनिवार को सौरभ के घर पर इसी सिलसिले में बात करने गई थी। ऐसे में वहां ऐसा क्या हुआ कि शिल्पा ने दूसरे कमरे में जाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस इसी को लेकर तहकीकात करने में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः Pune Porshe Accident के आरोपी का ब्लड सैंपल डस्टबिन में फेंका गया, आरोप- 3 लाख रिश्वत मिलते ही बदली HOD की नीयत

ये भी पढ़ेंः कत्ल या हादसा! दो साल बाद नहर में मिली कार, पिता का कंकाल बरामद; बेटे का शव पहले मिल चुका

Advertisement
Tags :
BHEL HR Murder Caseirs saurabh meenaNoida NewsUP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement