चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ब्यूटी पार्लर में सज रही दुल्हन की गोली मारकर हत्या, 31 सेकंड के CCTV से रिवील हुआ 'कातिल'

Jhansi Beauty Parlor Bride Murder News: उत्तर प्रदेश के झांसी में एक युवती की ब्यूटी पार्लर में हत्या का मामला सामने आया है। युवती अपनी शादी के लिए यहां तैयार होने आई थी। हत्यारोपी युवक भी पीछे आ गया। उसने युवती से अपने साथ चलने की जिद्द की। युवती नहीं मानी तो आरोपी ने गोली चला दी।
04:52 PM Jun 25, 2024 IST | Parmod chaudhary
युवती की हत्या।
Advertisement

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के झांसी शहर में एक युवती की हत्या सिरफिरे युवक ने कर दी। आरोपी के सिर पर खून सवार था। युवती अपनी शादी के लिए तैयार होने ब्यूटी पार्लर में आई थी। आरोपी भी पीछे आ गया और साथ चलने की जिद्द करने लगा। दुल्हन ने मना किया तो गोली मारकर हत्या कर दी। युवती का नाम काजल था। वारदात की 2 मिनट 16 सेकंड की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। जिसमें आरोपी 31 सेंकड में मर्डर को अंजाम देकर भागता दिख रहा है। पहले वह ब्यूटी पार्लर के अंदर जाकर बाहर आ जाता है और फिर दोबारा अंदर जाकर हत्या करके फरार हो जाता है। हत्या के तुरंत बाद आरोपी दीपक अहिरवार ने अपना मोबाइल बंद नहीं किया।

Advertisement

यह भी पढ़ें:पांच संग सुहागरात मना चुकी ‘दुल्हन’ कैसे हुई थी HIV पॉजिटिव; संपर्क में आए लोगों का क्या होगा?

करीब 1 घंटे तक उसके फोन पर घंटी जाती रही। पुलिस ने लोकेशन निकाली तो वह वारदात की जगह से रेलवे स्टेशन की ओर जाता दिखा। स्टेशन की घेराबंदी कर आरोपी को पुलिस ने ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिला। आरोपी काजल का पड़ोसी है। जिसके सिर पर खून सवार था। लड़की की शादी गेस्ट हाउस में होनी थी। शाम को आरोपी वहां भी दिखा था। उसे पता था कि काजल ब्यूटी पार्लर जाएगी। वह रात को 9 बजे वहां पहुंच गया। उसने बाहर से ही काजल का नाम पुकारा। काजल ने बाहर आने से मना किया।

Advertisement

चारों ओर बिखरा था खून ही खून

ब्यूटी पार्लर संचालिका के अनुसार दीपक को रोकने के लिए उसने दरवाजा बंद किया था। लेकिन आरोपी ने दरवाजे का कांच तमंचे की बट से तोड़ा और अंदर आ गया। काजल को साथ चलने की जिद्द करने लगा, लेकिन लड़की ने मना कर दिया। काजल अंदर भागने लगी तो आरोपी ने गोली चलाई। जो पार्लर के शीशे पर लगी। आरोपी ने फिर गोली चलाई, जो काजल के सीने में लगी। इसके बाद आरोपी अपने दोस्त के साथ भाग गया। हमले की बात पता लगते ही काजल के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। काजल फर्श पर गिरी थी। चारों ओर खून ही खून फैला था। उसे मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। दीपक कैमरे में 9.41 बजे आता दिख रहा है। 9.46 पर काजल को गोली मारता है। इसके बाद तमंचा लहराते हुए भागता है।

यह भी पढ़ें:NEET Paper Leak: अखिलेश यादव का बीजेपी पर निशाना, बोले-जानबूझकर लीक करवा रहे पेपर

दूसरे कैमरों में वह दो दोस्तों के साथ बाइक पर भी दिख रहा है। परिजनों ने बताया कि दीपक ने पहले ही धमकी दी थी। वे मूल रूप से दतिया के रहने वाले हैं। लेकिन उसके डर से झांसी में शादी कर रहे थे। वह काजल से शादी करना चाहता था। उसने धमकी दी थी कि काजल की शादी किसी और से नहीं होने देगा। दुल्हन के बड़े भाई विकास अहिरवार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया है। पुलिस ने दतिया स्थित उसके गांव बरगांय में भी रेड की है। एसएसपी राजेश एस ने बताया कि आरोपी के परिजन भी घर नहीं मिले। उसकी तलाश की जा रही है।

Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement