खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कैसरगंज में बड़ा हादसा, बृजभूषण सिंह के बेटे के काफिले ने दो युवकों को कुचला

Kaiserganj Road Accident : यूपी के कैसरगंज में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। बृजभूषण सिंह के बेटे करण भूषण सिंह के काफिले की गाड़ी ने दो युवकों को कुचल दिया, जबकि अन्य दो राहगीरों की हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना के बाद उनके काफिले में भगदड़ मच गई।
12:10 PM May 29, 2024 IST | Deepak Pandey
UP Kaiserganj Road Accident
Advertisement

Uttra Pradesh Accident (चंद्रेश्वर तिवारी) : उत्तर प्रदेश से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है। गोंडा के कैसरगंज में पुलिस एस्कॉर्ट लिखी एसयूवी ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे दो युवकों की मौत हो गई, जबकि दो राहगीर घायल हैं। बृजभूषण सिंह के बेटे और भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले में यह गाड़ी शामिल थी। इस हादसे में एसयूवी भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

Advertisement

यूपी के गोंडा के कर्नलगंज हुजूरपुर मार्ग पर बैकुंठ डिग्री कॉलेज के पास यह हादसा हुआ। भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह के काफिले की एक गाड़ी ने बाइक को रौंद दिया, जिससे दो युवकों की मौके पर ही जान चली गई, जबकि दो राहगीर गंभीर रूप से घायल हैं। इसके बाद आनन-फानन में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

यह भी पढ़ें : UP News: यूपी एसटीएफ ने गोंडा से पकड़ा ISI का एजेंट; पाकिस्तान को भेजी थी ये खुफिया जानकारी

हादसे के बाद नहीं रुके करण भूषण सिंह

Advertisement

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद करण भूषण सिंह मौके पर नहीं रुके और उनका काफिला आगे निकल गया, लेकिन पुलिस ने एसयूवी को कब्जे में ले लिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के एयरबैग खुल गए। हादसे में दो युवकों की मौत से लोग आक्रोशित हैं और उन्होंने स्थानीय सीएचसी का घेराव किया।

यह भी पढ़ें : यूपी के गोंडा में आवासीय स्कूल के हॉस्टल से 89 लड़कियां गायब! FIR दर्ज

तहरीर में भाजपा प्रत्याशी का नाम नहीं

इस मामले में पीड़ित परिवार ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी, लेकिन उसमें भाजपा प्रत्याशी करण भूषण सिंह का नाम नहीं है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद कार ड्राइवर मौके से फरार हो गया था, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है।

Advertisement
Tags :
Brij Bhushan SinghGonda NewsKaran Bhushan singhUP Road AccidentUttar Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement