खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नवाब यादव पर शिकंजा कसा, रेप की पुष्टि हुई; किशोरी को नेता के पास लाने वाली बुआ पर भी केस दर्ज

Uttar Pradesh Crime News: कन्नौज में किशोरी से जबरदस्ती मामले में फंसे समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता की मुश्किलें बढ़ गई हैं। अब किशोरी की मेडिकल रिपोर्ट आ गई है। वहीं, किशोरी की बुआ के खिलाफ भी पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। अब रिपोर्ट में क्या चीजें सामने आई हैं? इनके बारे में जानते हैं।
09:55 PM Aug 13, 2024 IST | Parmod chaudhary

Kannauj Crime News: समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता नवाब सिंह यादव पर कानून का शिकंजा और कस गया है। आरोपी के खिलाफ किशोरी से रेप की पुष्टि हो गई है। जिसके बाद पुलिस ने मामले में दुष्कर्म की धाराएं जोड़ दी हैं। वहीं, किशोरी की बुआ के खिलाफ भी पुलिस ने केस दर्ज किया है। जो नौकरी दिलाने के नाम पर किशोरी को अपने साथ लेकर आई थी। मामले के संबंध में कन्नौज के एसपी अमित कुमार आनंद का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि केस की धाराओं में इजाफा किया गया है।

यह भी पढ़ें:डॉक्टरों ने प्रसव के दौरान तोड़ डाले नवजात के हाथ-पैर! बिहार के इस अस्पताल में मचा बवाल

किशोरी ने मजिस्ट्रेट के सामने कबूल किया था कि उसके साथ घिनौना काम हुआ है। किशोरी की बुआ के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया है। इससे पहले नवाब सिंह यादव को किशोरी से दुष्कर्म किए जाने के प्रयास के आरोप में अरेस्ट किया गया था। आरोपी कन्नौज कोतवाली इलाके में चौधरी चंदन सिंह महाविद्यालय का प्रबंधक भी है। किशोरी ने खुद फोन कर पुलिस को मौके पर बुलाया था। पुलिस ने आरोपी को रंगेहाथ दबोचा था। तभी से मामले में बवाल मचा हुआ है।

पूर्व सांसद ने समाजवादी पार्टी को घेरा

एसपी के अनुसार UP पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया था। नाबालिग लड़की का मेडिकल करवाने के बाद बयान लिया गया था। अब मामले को लेकर पूर्व सांसद सुब्रत पाठक ने भी सपा पर हमला बोला है। उन्होंने मांग की है कि रेप केस को लेकर समाजवादी पार्टी अपना स्टैंड क्लीयर करे।

यह भी पढ़ें:पत्नी को बाइक के पीछे बांधकर पूरे गांव में घसीटा; छोटी सी बात पर क्यों हैवान बना पति?

यह भी पढ़ें:अवैध संबंधों के शक में उजड़ गया हंसता-खेलता परिवार, भागलपुर सामूहिक हत्याकांड में और क्या-क्या खुलासे?

Open in App Tags :
Uttar Pradesh Crime News