सपा नेता नवाब सिंह पीड़िता का रेप करता रहा, 'बुआ' देखती रही, कन्नौज रेपकांड में बड़े खुलासे

Nawab Singh Yadav: कन्नौज रेप हादसे में पुलिस को बुधवार को बड़ी सफलता हाथ लगी जब उसने बुधवार रामपुर जा रही पीड़िता की बुआ को पकड़ लिया। पुलिस की पूछताछ में उसने रेप कांड को लेकर कई बड़े खुलासे किए।

featuredImage
पीड़िता की बुआ को पुलिस ने किया अरेस्ट

Advertisement

Advertisement

Kannauj Rape Case: यूपी के कन्नौज में सपा नेता अखिलेश यादव के करीबी और सांसद डिपंल यादव के पूर्व प्रतिनिधि नवाब सिंह यादव नाबालिग से रेप मामले में बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं। कन्नौज पुलिस ने आज पीड़िता की बुआ को भी अरेस्ट कर लिया है। पुलिस के अनुसार बुआ भी नवाब सिंह से मिली हुई थी। वहीं पीड़िता को लेकर नवाब सिंह के पास पहुंची थी। जब नवाब सिंह पीड़िता का दुष्कर्म कर रहा था उस वक्त भी बुआ कमरे में मौजूद थी। पीड़िता के बुलाने पर भी उसने मदद नहीं की।

बता दें कि 11 अगस्त की रात सपा के पूर्व ब्लाॅक प्रमुख नवाब सिंह यादव ने अपने काॅलेज परिसर में नाबालिग के साथ रेप किया था। मामले में पीड़िता की बुआ भी आरोपी थी, लेकिन वह कांड के बाद फरार हो गई थी। पुलिस ने बुआ को रामपुर के बिनौरा गांव जाते समय बुधवार सुबह 5 बजे अरेस्ट कर लिया।

बुआ-आरोपी के 5-6 साल से अवैध संबंध

पुलिस की पूछताछ में बुआ ने बताया कि उसके और नवाब सिंह के बीच करीब 5-6 साल से शारीरिक संबंध थे। वह कई सालों से नवाब सिंह के संपर्क में थी। बुआ ने पुलिस ने को बताया कि जब पीड़िता को मेडिकल के लिए लाया गया था उस समय भी नवाब सिंह के भाई ने बयान नहीं देने को लेकर पीड़िता पर बुआ के जरिए दबाव बनवाया था।

घटना वाले दिन बुआ के साथ लखनऊ में थी पीड़िता

बुआ ने पुलिस को बताया कि 11 अगस्त की रात नवाब सिंह ने उसको फोन करके बुलाया था। तब वह लखनऊ में पीड़िता के साथ थी। उसने नवाब को बताया कि उसके साथ उसकी भतीजी भी है। तभी उसे बुलाया। इसके बाद रात में वह पीड़िता के साथ नवाब सिंह के काॅलेज पहुंची। पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने कहा कि घटना के बाद पीड़िता ने 112 नंबर पर डायल करके इसकी जानकारी दी।

ये भी पढ़ेंः महिला दारोगा से शादी पर अड़ा सिरफिरा आशिक, बार-बार नंबर बदल की कॉल, ‘वर्दी’ करेगी बुरा हाल

पुलिस ने लिया आरोपी का डीएनए सैंपल

सपा के पूर्व ब्लाॅक प्रमुख नवाब सिंह यादव पर नौकरी दिलाने के बहाने नाबालिग से रेप का आरोप है। मामले में कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी का डीएनए सैंपल लिया था। इसके बाद आरोपी का सैंपल लेने के लिए पुलिस जिला जेल पहुंची थी। वहीं पीड़िता की मेडिकल जांच में भी रेप की पुष्टि हुई थी।

ये भी पढ़ेंः कन्‍नौज रेप केस: सपा नेता का बुआ से क्या कनेक्शन?

Open in App
Tags :