चुनाव से पहले अखिलेश की पार्टी को झटका, सपा नेता नवाब का DNA सैंपल रेप पीड़िता से मैच

Kannauj Rape Case Update: यूपी के कन्नौज में नाबालिग से रेप के आरोपी नवाब सिंह यादव का डीएनए सैंपल पीड़िता के सैंपल से मैच हो गया है। ऐसे में अब पुलिस चार्जशीट में पोक्सो की धाराएं भी जोड़ेगी।

featuredImage
मुख्य आरोपी नवाब सिंह यादव

Advertisement

Advertisement

Kannauj Rape Case: कन्नौज में सपा नेता नवाब सिंह यादव का डीएनए सैंपल पीड़िता के साथ मैच हो गया है। इसके साथ ही पीड़िता से बलात्कार की पुष्टि भी हो गई है। पुलिस को आज सुबह मिली फोरेंसिक रिपोर्ट में इसका खुलासा हुआ है। ऐसे में अब जब डीएनए सैंपल मैच हो गया है तो सपा नेता और आरोपी नवाब सिंह की मुश्किलें बढ़ गई हैं। अब रेप के साथ-साथ पुलिस पाॅक्सो के तहत भी चार्जशीट दाखिल करेगी।

बीते 11 अगस्त को कन्नौज में पूर्व ब्लाॅक प्रमुख नवाब सिंह यादव ने नाबालिग के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया था। इस दौरान पीड़िता ने 112 पर काॅल करके पुलिस को काॅल किया था। इसके बाद 112 और कोतवाली थाने की टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान पीड़िता की बुआ भी वहीं मौजूद थी। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता की बुआ को हिरासत में लिया था और पूछताछ की थी।

ये भी पढ़ेंः हरियाणा में कांग्रेस का CM फेस के लिए 3 चेहरे मैदान में, हुड्डा-सुरजेवाला और शैलजा में कौन?

दोनों आरोपी पुलिस की हिरासत में

इसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया और पीड़िता का और उसके परिजनों की सहमति पर मेडिकल कराया गया। मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि हो गई। पुलिस ने नवाब सिंह को अरेस्ट कर लिया। बता दें कि रेपकांड की दूसरी आरोपी पीड़िता की बुआ है।

पीड़िता को काॅलेज लेकर पहुंची थी बुआ

पीड़िता की बुआ ही नाबालिग को लेकर नवाब सिंह यादव के काॅलेज पहुंची थी। घटना के वक्त भी वह कमरे के बाहर मौजूद थी। पीड़िता ने उसको आवाज भी लगाई लेकिन उनकी मदद नहीं की। पूछताछ के अनुसार बुआ ने पुलिस को बताया कि वह नवाब सिंह को 5-6 साल से जानती है। उसके नवाब सिंह से फिजिकल रिलेशन भी थे। इससे पहले उसने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की।

ये भी पढ़ेंः Video: 12 मिनट में ज्वैलरी शॉप से कैसे लूटे 5 करोड़? हरिद्वार से वायरल हुआ CCTV फुटेज

Open in App
Tags :