खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

यूपी में पूर्व सांसद अनिल शुक्ला का बड़ा बयान- योगी सरकार के मंत्री को बताया गुंडा और खनन माफिया

Uttar pradesh government: कानपुर देहात के भवन गांव में अवैध खनन को लेकर विवाद हो गया था। हंगामे और फायरिंग के बाद स्थानीय पुलिस व पूर्व सांसद मौके पर पहुंचे। आरोपी पक्ष की तरफ से एक युवक ने खुद को कैबिनेट मंत्री का भांजा बताया। इस पर पूर्व सांसद भड़क गए और उनकी यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से शिकायत करने की बात कही।
06:58 PM Mar 01, 2024 IST | Amit Kasana
राकेश सचान और अनिल शुक्ला
Advertisement

Uttar pradesh government (प्रांजुल मिश्रा): लोकसभा चुनाव 2024 की सरगर्मियां तेज हैं। इस बीच योगी सरकार में राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला के पति व पूर्व सांसद अनिल शुक्ला वारसी ने उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री राकेश सचान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दरअसल, कानपुर देहात के रनिया थानाक्षेत्र अंतर्गत सिंहुरा भवन गांव में मिट्टी का अवैध खनन चल रहा था।

Advertisement

 

हंगामा होने पर विधायक और पूर्व सांसद पहुंचे

भवन गांव में गुरुवार रात अवैध खनन को लेकर विवाद हो गया और देखते ही देखते फायरिंग होने लगी। विवाद की सूचना होते ही बड़ी संख्या में गांव के लोग वहां पहुंचे, एकत्रित भीड़ ने हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे के बाद लोगों ने वहां की क्षेत्रीय विधायक और मौजूदा योगी सरकार में राज्यमंत्री प्रतिभा शुक्ला व उनके पति पूर्व सांसद अनिल शुक्ला वारसी को मौके पर बुलाया। वहीं, पूरे मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। पुलिस ने घटनास्थल से आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया। मौके से दो डंपर और बुलडोजर को कब्जे में लिया गया।

Advertisement

कार पर विधायक लिखा देख भड़के पूर्व सांसद

अभी पुलिस हिरासत में लिए लोगों से पूछताछ कर रही थी कि आरोपी पक्ष की तरफ से एक युवक काले रंग की स्कॉर्पियो में वहां पहुंचा। बताया जा रहा है कि उसकी गाड़ी पर विधायक लिखा था। यह देख पूर्व सांसद भड़क गए और युवक से ऐसा करने का कारण पूछा। बताया जा रहा है कि युवक ने जवाब दिया कि वह यूपी सरकार में मंत्री राकेश सचान का भांजा है। बस फिर क्या था अनिल शुक्ला वारसी आगबबूला हो गए। गुस्से में उन्होंने कहा कि मैं पूरे मामले की शिकायत मुख्यमंत्री के यहां करूंगा। राकेश सचान को अनिल शुक्ला वारसी ने गुंडा और खनन माफिया कहा।

Advertisement
Tags :
Anil Shuklalok sabha election 2024Rakesh Sachan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement