खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

छप्पर में लगी आग से मासूम बहनें जिंदा जलीं, प्रधानपति पर लगे ये आरोप

kanpur News : कानपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है। मकान की छत पर रखे छप्पर में अचानक से आग लग गई, जिसकी चपेट में आने से दो मासूम बहनों की मौत हो गई। साथ ही मां-बेटे गंभीर रूप से झुलस गए।
12:10 AM Apr 08, 2024 IST | Deepak Pandey
आग में जिंदा जलीं दो बहनें।
Advertisement

kanpur News (प्रांजुल मिश्रा) : उत्तर प्रदेश से दिल को दहला देने वाली घटना सामने आई। कानपुर देहात में संदिग्ध परिस्थितियों में एक मकान में भीषण आग लग गई, जिससे दो मासूम बहनें जिंदा जल गईं और मां-बेटे गंभीर रूप से झुलस गए। आग की चपेट में आसपास के दो और मकान भी आ गए। पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Advertisement

यह घटना कानपुर देहात के मंगलपुर थाना क्षेत्र के भूठा गांव में घटी है। एक घर पर रखे छप्पर में रविवार को अचानक से आग लग गई, जिससे पूरे गांव में हड़कंप मच गया। आग ने अपनी चपेट में पड़ोस के दो मकानों को भी ले लिया। काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया।

यह भी पढ़ें : सपा उम्मीदवार काजल निषाद को आया हार्ट अटैक, रवि किशन के खिलाफ लड़ रहीं चुनाव

आग की चपेट में आने से तीन साल की मासूम बच्ची गौरी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक साल की काव्या ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। दोनों सगी बहनें हैं। वहीं मां रीना और भाई गौरव गंभीर (6) गंभीर रूप से झुलस गए हैं। दोनों को कानपुर के एलएलआर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Advertisement

परिजनों ने प्रधानपति पर आग लगाने का लगाया आरोप

परिजनों ने गांव के ही प्रधानपति समेत उनके साथियों पर घर में आग लगाने का आरोप लगाया है। घरवालों ने पुलिस से मामले की जांच कराकर कार्रवाई की जाने की मांग की है। वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही आलाधिकारी भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और पुलिस को जांच के निर्देश दिए हैं।

यह भी पढ़ें : GIP मॉल के वाटर पार्क में युवक की मौत, सामने आई ये वजह

घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे ADM 

जिले के अपर जिलाधिकारी केशव नाथ गुप्ता घायलों का हालचाल जानने जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने परिजनों से बातचीत कर हर संभव मदद और कार्रवाई का भरोसा दिलाया। साथ ही चिकित्सकों से भी घायलों की स्थिति की जानकारी ली और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

Advertisement
Tags :
Kanpur NewsUttar Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement