फिल्मी साॅन्ग में रोल दिलाऊंगा, इंस्टाग्राम दोस्त से गैंगरेप, लखनऊ में चलती कार में अंजाम दी वारदात

Lucknow Crime News: उत्तरप्रदेश के लखनऊ में एक युवती से चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार युवती को फिल्मी साॅन्ग में रोल दिलाने के नाम पर युवक और उसके साथियों ने मिलकर उसके साथ हैवानियत की।

featuredImage
Kanpur Girl Gangrape in Lucknow

Advertisement

Advertisement

Girl Gangrape in Lucknow: यूपी के लखनऊ में युवती से दरिंदगी का मामला सामने आया है। यहां एक युवती को फिल्मी गाने में रोल दिलाने के नाम पर प्राॅपटी डीलर और उसके साथियों ने चलती कार में दुष्कर्म किया। इसके बाद होटल में ले जाकर गैंगरेप किया। युवती को होश आने पर आरोपी पीड़िता को छोड़कर भाग गए। मामले में चिनहट थाना पुलिस ने 2 आरोपियों को अरेस्ट किया है।

पुलिस के अनुसार, कानपुर की रहने वाली 23 साल की युवती की कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर चिनहट के रहने वाले विपिन सिंह से दोस्ती हो गई। विपिन सिंह प्राॅपर्टी डीलर का काम करता है उसने युवती को एक फिल्मी साॅन्ग में रोल दिलाने की बात कही। इसके बाद विपिन सिंह ने युवती को लखनऊ बुलाया। 28 अगस्त को युवती कानपुर से लखनऊ पहुंची। लखनऊ पहुंचने के बाद वह होटल रिजेंसी पहुंची, जहां एसयूवी में विपिन सिंह और उसका रिश्तेदार विनाम सिंह और कर्मर्चारी हिमांशु सवार था।

होटल क्रिस्टल इन यहीं पर युवती से दुष्कर्म हुआ

चाय में मिलाकर पिलाया नशीला पदार्थ

यहां विपिन सिंह ने युवती को कार में बैठाया और अपने ऑफिस ले आया। यहां रोल के सिलसिले में उसकी मुलाकात एक शख्स से कराई। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता को उसके घर छोड़ने की बात की। पीड़िता का आरोप है कि चलती कार में विपिन सिंह ने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया। बेहोश होने के बाद विपिन, विनाम और हिमांशु ने चलती कार में उससे दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ेंः क्‍या सच में भेड़िया आया? UP में आतंक मचा रहा जानवर कहीं ये छुपा रुस्‍तम तो नहीं!

दरिंदगी के बाद कानपुर पहुंची युवती

पुलिस ने बताया कि इसके बाद आरोपी पीड़िता को होटल क्रिस्टल ले गया। यहां भी उसने युवती से दरिंदगी की। होश में आने पर विपिन ने युवती को किसी से भी घटना के बारे में बताने से मना कर दिया। इसके बाद पीड़िता लहूलुहान हालत में कानपुर पहुंची। वहां उसने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। मामले में इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार चतुर्वेदी ने बताया कि एफआईआर के आधार पर विनाम और हिमांशु को अरेस्ट कर लिया गया है। वहीं मुख्य आरोपी प्राॅपर्टी डीलर को भी जल्द ही अरेस्ट कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ेंः नोएडा की इस सोसायटी में उल्टी-दस्त का कहर, मचा हड़कंप, 200 से ज्यादा बीमार

Open in App
Tags :