होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जिम ट्रेनर ने क्यों किया 'दृश्यम' जैसा कांड? DM के कंपाउंड में दफनाई थी लाश

Woman Murder in Kanpur: 4 महीने पहले लापता हुई महिला का कंकाल मिला है। जिम ट्रेनर ने उसकी हत्या करके लाश को दफना दिया था। पुलिस ने आरोपी को भी दबोच लिया है, जिसने पुलिस पूछताछ में अपना गुनाह कबूला और हत्याकांड की पूरी सच्चाई बताई।
08:06 AM Oct 27, 2024 IST | Khushbu Goyal
महिला का कंकाल ही पुलिस के हाथ लगा, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
Advertisement

Kanpur Woman Murder Inside Story: उत्तर प्रदेश के कानपुर में 4 महीने से लापता महिला की लाश मिल गई है। उसकी हत्या करके शव को DM हाउस के पास दफना दिया गया था। पुलिस ने मृतका के पति की शिकायत पर एक जिम ट्रेनर विमल सोनी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने पुलिस पूछताछ में अपना गुनाह कबूल लिया और पुलिस को हत्याकांड की पूरी कहानी बताई। मामला ठीक वैसा ही है, जैसा 'दृश्यम' मूवी में दिखाया गया है। हत्या करके लाश को दफना दिया गया, लेकिन उस कहानी में आखिर तक भी लाश नहीं मिलती।

Advertisement

इस कहानी में लाश मिल चुकी है और हत्यारोपी गिरफ्तार हो चुका है। DCP ईस्ट श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि वारदात 24 जून को अंजाम दी गई। मृतका आरोपी विमल के जिम में ट्रेनिंग के लिए जाती थी, लेकिन पीड़िता किसी बात से विमल से नाराज थी। उसकी विमल से तीखी बहस हो गई थी, इसलिए विमल ने उस पर हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई और फिर उसने लाश को DM हाउस के पास गड्ढा खोदकर दफना दिया। उसने गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया।

यह भी पढ़ें:मकान में भीषण अग्निकांड, जिंदा जले 4 लोग; जानें गुरुग्राम में कब-कहां और कैसे हुआ हादसा?

मृतका के पति ने जताया था विमल पर शक

DCP ईस्ट श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान सिविल लाइंस निवासी करोबारी राहुल गुप्ता की पत्नी एकता गुप्ता के रूप में हुई। वह गत 24 जून से लापता था। उसके पति राहुल गुप्ता ने पत्नी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी और उसके जिम ट्रेनर विमल सोनी पर शक जताया था। पुलिस को दी शिकायत में राहुल ने बताया कि था कि उसकी पत्नी एकता ग्रीन पार्क में जिम में जाती थी, लेकिन 24 जून को वह वापस नहीं आई। उसने जिम जाकर पता किया तो कोई सुराग नहीं मिला।

Advertisement

राहुल ने शक जताया कि विमल सोनी ने एकता की हत्या कर दी है। शक के आधार पर पुलिस ने विमल सोनी की तलाश शुरू की। 4 महीने चली जांच के बाद विमल सोनी पुलिस के हाथ लगा और उसने पूछताछ में एकता की हत्या की बात कबूल ली। उसनकी निशानदेही पर एकता का शव बरामद किया गया, लेकिन वह कंकाल बन चुका था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि विमल ने एकता की हत्या कैसे की? वहीं विमल ने पुलिस को बताया है कि उसने एकता की हत्या क्यों की?

यह भी पढ़ें:AI चैटबॉट से इश्क कर बैठा 14 साल का बच्चा, न मिल पाने के सदमे में कर लिया सुसाइड

विमल बोला- सिर में चोट लगने से मरी एकता

DCP ने बताया कि राहुल गुप्ता का शक तब यकीन में बदल गया, जब शिकायत मिलने के अगले दिन एकता की तलाश करते समय विमल की कार लावारिस हालत में मिली। कार में कुछ सामान मिला। इसके बाद पुलिस ने उसकी और एकता की तलाश शुरू कर दी। शनिवार को मुखबिर के सुराग पर विमल पर हाथ लगा और उसने बताया कि वह एकता को जानता था। उसकी एकता के साथ किसी बात पर बहस हो गई थी। गहमागहमी में उसने एकता को थप्पड़ मारा तो वह गिर गई। सिर में चोट लगने से उसकी मौत हो गई तो वह डर गया। इसलिए उसने लाश को दफना दिया।

यह भी पढ़ें:UP-राजस्थान में भीषण हादसे, 8 लोगों की मौत; जानें कब-कहां और कैसे हुए दोनों एक्सीडेंट‌?

Open in App
Advertisement
Tags :
Kanpur Murder CaseKanpur News
Advertisement
Advertisement