खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

संसद जाऊंगा, मोदी से टकराऊंगा...बाइक चोरी होने से बुजुर्ग भड़का, लोकसभा चुनाव लड़ने का लिया फैसला

Lok Sabha Election Unique Contestant: लोकसभा चुनाव 2024 के उस उम्मीदवार की कहानी पढ़िए, जिसने सीधे प्रधानमंत्री मोदी से टकराने का दावा किया है। वह भाजपा के सांसद और पुलिस से नाराज है और भड़क में आकर उसने लोकसभा चुनाव 2024 लड़ने का फैसला लिया है।
01:47 PM Apr 13, 2024 IST | Khushbu Goyal
Kallan Kumhar Independent Candidate Agra Lok Sabha Election
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 Unique Contestant: मोदी चाय बनाएंगे, मैं कुल्हड़ बनाऊंगा। संसद जाऊंगा, मोदी से टकराऊंगा। मेरी बाइक चोरी हो गई, पुलिस वालों ने मेरी सुनवाई नहीं की। एक शोक सभा में सांसद मिले थे तो उन्होंने मेरी राम-राम तक नहीं ली। बहुत घमंड आ गया है, अब चुनाव लड़कर सांसद बनूंगा और सबक सिखाऊंगा।

Advertisement

सांसद बनकर योगी-मोदी से 2 बात करूंगा। उन्हें उनके मंत्रियों, सांसदों का हाल बताऊंगा। पुलिस वालों की करतूतें बताऊंगा। यह कहना है कि आगरा की फतेहपुर सीकरी लोसकभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला ले चुके कल्लन कुम्हार का, जिन्होंने नामांकन पत्र खरीदकर भरा और कहा कि चुनाव का नामांकन भी खरीदना पड़ रहा है।

 

फतेहपुर सीकरी से कल्लन कुम्हार ने खरीदा पर्चा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फतेहपुर सीकरी के उंदेहरा गांव के रहने वाले कल्लन कुम्हार ने नामांकन पत्र खरीदा है। वे बतौर निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव लड़ना चाहते हैं। उन्होंने भाजपा के सासंद, मंत्रियों, विधायकों और पुलिस वालों से नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि वह सांसद बनकर भाजपा, प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी को सबक सिखाएंगे।

Advertisement

चुनाव जीतने के बाद वे दोनों से मिलेंगे। उनकी पुलिस और प्रशासन गरीबों की नहीं सुनती। कहीं पैसे दिए बिना काम नहीं होता, चाहे सांसद के पास चले जाओ। इस कारस्तानी के बारे में उनको बताना होगा, इसके लिए उन्हें सांसद बनना होगा, तभी उन दोनों से मुलाकात संभव होगी। हमारे जैसे गरीब और आम आदमी तो उनसे मिलने की सोच भी नहीं सकते।

 

बाइक चोरी की सुनवाई नहीं, सांसद ने राम-राम ठुकराई

कल्लन कुम्हार कहते हैं कि वे अस्पताल में अपने रिश्तेदार का हाल चाल जानने गए थे। बाहर से बाइक चोरी हो गई। शिकायत करने थाने गए तो थानेदार ने ठंडा पिलाकर भेज दिया। उसने कहा कि बहुत साल चलाई होगी बाइक, पुरानी हो गई होगी। नई खरीद लो, शौक पूरा करो। आज तक उसकी बाइक चोरी की शिकायत दर्ज नहीं हुई।

गांव मलपुरा में गया था, वहां एक शोक सभा थी। वहां फतेहपुर सीकरी के सांसद राज कुमार चाहर आए, जिन्हें देखकर उसने राम-राम की, लेकिन उन्होंने राम-राम नहीं ली। सुनकर अनसुनी कर दी। मुझे गुस्सा अया तो मैंने कह दिया कि मेरी राम-राम अच्छी नहीं लग रही क्या? तो वे तड़क कर बोले कि तुम मुझे जानते हो क्या?

 

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024special-newsUP Lok Sabha Election
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement