चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रायबरेली में होगा Gandhi vs Gandhi! क्या प्रियंका के सामने वरुण को उतारेगी भाजपा?

Raebareli Lok Sabha Election 2024: भाजपा ने जब वरुण गांधी का पीलीभीत से टिकट काटा था तब इसे लेकर खूब बवाल मचा था। लेकिन, अब सामने आया है कि इसके पीछे भाजपा की पूरी प्लानिंग थी। मगर यह प्लानिंग सफल नहीं हो पा रही है। दरअसल, भाजपा वरुण गांधी को रायबरेली से चुनाव लड़कर कांग्रेस के एक और गढ़ में सेंध लगाना चाहती है।
10:17 AM Apr 24, 2024 IST | Gaurav Pandey
Varun Gandhi And Priyanka Gandhi
Advertisement

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव को लेकर जब टिकटों का ऐलान हो रहा था और पीलीभीत सीट से वरुण गांधी को टिकट नहीं मिला था तो सब हैरान रह गए थे। इसके बाद कई तरह की अटकलें चलीं कि वरुण गांधी सपा या कांग्रेस के टिकट पर चुनावी मैदान में उतर सकते हैं। लेकिन, बाद में खुद वरुण गांधी ने एक पत्र लिखकर स्पष्ट किया था कि वह न चुनाव लड़ेंगे न पार्टी बदलेंगे। लेकिन, अब इस मामले में नई जानकारी सामने आई है।

Advertisement

भाजपा ने दिया ये ऑफर, वरुण ने ठुकराया

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भाजपा ने पीलीभीत लोकसभा सीट से वरुण का टिकट काटने के बाद उन्हें रायबरेली सीट से चुनाव लड़ने का ऑफर दिया था। इस बारे में भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने वरुण गांधी से बात भी की थी। लेकिन वरुण ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया था। सूत्रों के अनुसार वरुण ने कहा था कि चाहे कुछ भी हो जाए मैं अपनी बहन के खिलाफ चुनाव नहीं लड़ूंगा। चर्चा है कि रायबरेली से कांग्रेस प्रियंका गांधी को प्रत्याशी बना सकती है।

पीलीभीत की जनता के नाम वरुण गांधी का पत्र

Advertisement

वरुण को लेकर गर्म हो गया था अफवाहों का बाजार

बता दें कि पीलीभीत सीट से टिकट कटने के बाद चुनावी गलियारों में यह चर्चा खूब चली थी कि वरुण गांधी भाजपा से नाता तोड़ लेंगे और सपा, कांग्रेस के टिकट पर अथवा निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। लेकिन बाद में उन्होंने खुद साफ किया था कि वह खुद चुनाव नहीं लड़ेंगे और अपनी मां मेनका गांधी के लिए सुल्तानपुर में चुनाव प्रचार करेंगे। उल्लेखनीय है कि इस लोकसभा चुनाव में भाजपा ने पीलीभीत सीट का टिकट कांग्रेस से भाजपा में आए जितिन प्रसाद को दिया है।

ये भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के बीच सपा को लगा बड़ा झटका, BJP में गए कई नेता

ये भी पढ़ें: बिहार की इस सीट पर मुख्यमंत्री बनाम अभिनेत्री से दिलचस्प हुआ चुनाव

ये भी पढ़ें: भाजपा की ‘साख’ दांव पर, BSP ने इस पार्टी से आए नेता को दिया टिकट

Advertisement
Tags :
electionslok sabha election 2024priyanka gandhispecial-newsVarun Gandhi
Advertisement
Advertisement