whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

स्ट्रीट डॉग को खंभे से बांधा, डंडे मारे, बाइक से घसीटा, शर्मसार करती है दंपति की करतूत

lucknow couple Brutally beaten dog: यूपी की राजधानी लखनऊ में एक बेजुबान जानवर पर दंपति का कहर टूटा। हैरानीजनक बात तो यह थी कि जब दोनों मिलकर स्ट्रीट डॉग को खंभे से बांधकर बेरहमी से पिटाई कर रहे थे तो आसपास खड़े लोगों में से किसी ने उन्हें रोकने की कोशिश नहीं की। दंपति ने स्ट्रीट डॉग को बेरहमी से इतना पीटा कि कुत्ते का पैर टूट गया। निर्दयी पति और उसकी पत्नी का इससे भी मन नहीं भरा तो कुत्ते को बाइक से बांधकर कई किलोमीटर तक घसीटा।
11:30 PM Apr 03, 2024 IST | News24 हिंदी
स्ट्रीट डॉग को खंभे से बांधा  डंडे मारे  बाइक से घसीटा  शर्मसार करती है दंपति की करतूत
बेजुबान को तालिबानी सजा

Lucknow couple Brutally beaten Dog tied poll and draged bike street dog viral video :यूपी के लखनऊ में एक कपल की शर्मनाक करतूत सामने आई है। दोनों पति और पत्नी ने मिलकर स्ट्रीट डॉग को डंडे से बेरहमी से पीटा। पति और उसकी पत्नी का इससे भी मन नहीं भरा तो कुत्ते को बाइक से बांधकर घसीटा।

डंडे से पीट-पीटकर किया अधमरा

यूपी की राजधानी लखनऊ गोमतीनगर के लोधपुर उजरियांव गांव में रहने वाले पति और पत्नी ने मिलकर कुत्ते को डंडे से पीटकर अधमरा कर दिया। आरोपी जगदीश और उसकी पत्नी सोनी ने कुत्ते को इतना मारा कि उसका पैर टूट गया।आरोपी दंपति का इससे भी मन नहीं भरा तो कुत्ते का तार से मुंह बांधकर बाइक से बांधकर कई किलोमीटर तक घसीटा। किसी ने कुत्ते को बांधकर पीटने का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

आरोपी दंपति गिरफ्तार

बतादें कि स्ट्रीट डॉग ने आरोपी दंपति के बच्चे को काट लिया था। बच्चे को कुत्ते द्वारा काटने से गुस्साएं कपल ने कुत्ते को पकड़ लिया और रस्सी से बांध दिया । इसके बाद हैवानियत की हद पार करते हुए कुत्ते को डंडे से बुरी तरह पीटा। बेजुबान को तालिबानी सजा देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बेजुबान पशुओं के लिए काम करने वाली एक संस्था ने गोमतीनगर थाने में आरोपी दंपति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो