खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

लखनऊ घूमने आया था प्रेमी युगल, रात में बुक किया रूम; सुबह फंदे पर लटके मिले दोनों के शव

Lucknow Couple Suicide News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के होटल में ठहरे प्रेमी युगल की लाश पुलिस को मिली है। पुलिस को दोनों एक ही फंदे पर लटकते मिले। काफी देर तक कमरा नहीं खोलने पर होटलकर्मियों ने पुलिस को बुलाया था। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।
08:12 PM Jul 01, 2024 IST | Parmod chaudhary
प्रेमी युगल ने की आत्महत्या।
Advertisement

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक प्रेमी युगल ने होटल के कमरे में अपनी जान दे दी। मामला मिनी महल होटल का है। जहां पर कई देर तक दरवाजा नहीं खुलने पर होटल मैनेजर ने पुलिस को सूचित किया था। पुलिस ने लड़का-लड़की के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। यह होटल नाका इलाके में है। दोनों ने रविवार रात को कमरा बुक किया था। सुबह काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो कर्मियों ने नॉक किया। काफी प्रयासों के बाद भी कोई रिस्पॉन्स अंदर से नहीं मिला। जिसके बाद होटल मैनेजर ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

Advertisement

एक ही फंदे पर लटके मिले दोनों के शव

पुलिस ने मौके पर आकर दरवाजा तुड़वाया। जिसके बाद अंदर का नजारा देख सब लोग दंग रह गए। पुलिस को दोनों एक ही फंदे पर लटके मिले। माना जा रहा है कि रात को किसी भी वक्त दोनों ने एक साथ जान दी है। परिजनों को मामले की सूचना दी गई है। डीसीपी मध्य रवीना त्यागी के अनुसार प्राथमिक जांच में आत्महत्या का मामला लग रहा है।

यह भी पढ़ें:शराबबंदी वाले गुजरात में खुद पुल‍िस प‍िला रही दारू! पढ़ें वॉन्‍टेड तस्‍कर और मह‍िला CID अफसर की म‍िलीभगत की कहानी

दोनों के पास से कुछ दस्तावेज मिले हैं। जिसके आधार पर लड़की के शव की पहचान 19 साल की निकिता निवासी जौनपुर के तौर पर हुई है। वहीं, लड़का बहराइच का रहने वाला 19 साल का मुन्ना था। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। दोनों की लाश एक ही फंदे पर लटकी थी। रविवार को शाम साढ़े 7 बजे दोनों ने चेकइन किया था। होटल के मैनेजर विकास ने बताया कि दोनों एक बार पानी लेने के लिए बाहर आए थे। इसके बाद वे नहीं निकले। सुबह कई देर बाहर नहीं निकले तो स्टाफ ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस के अनुसार कपल ने आत्महत्या क्यों की? इसकी जांच की जा रही है।

Advertisement

Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement