खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

यूपी में कथा सुन रहे श्रद्धालुओं पर गिरा पेड़, Video में कैद हुआ खौफनाक मंजर

Maharajganj forest tree fell Video: पुलिस के अनुसार जंगल में पूजा समारोह किसने रखा और वहां सुरक्षा के इंतजाम क्यों नहीं किए गए, इसकी जांच की जा रही है। हादसे में बच्चे और महिलाएं घायल हुई हैं।
07:07 PM Aug 02, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Maharajganj forest tree fell pooja ceremony: यूपी के महराजगंज में दर्दनाक हादसा हुआ है, यहां जंगल में पूजा समारोह के दौरान कथा सुन रहे श्रद्धालुओं पर अचानक एक पेड़ गिर पड़ा। इस हादसे में अभी तक कुल 6 लोगों के घायल होने की खबर है। सभी घायलों को समीप के CHC अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

Advertisement

लाइव वीडियो वायरल, पुलिस जांच में जुटी

इस पूरी घटना का लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो पूजा समारोह में शामिल किसी शख्स ने ही बनाया है। अभी तक की जानकारी के अनुसार ये वीडियो निचलौल थाना क्षेत्र के ढेंसो निचलौल मार्ग का है। गांव के लोग जंगल में पूजा अर्चना कर रहे थे। इस दौरान पूजा में महिलाएं, बुजुर्ग और बड़ी संख्या में बच्चे भी थे। इस दौरान अचानक कोई पुराना पेड़ भर-भराकर गिर पड़ा।

पेड़ गिरते ही मच गई चीख-पुकार

चंद सेकंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि पेड़ गिरने से मौके पर चीख-पुकार मच गई। कई महिलाएं बदहवास हो गई। लोग एक-दूसरे की मदद के लिए भागे। इतना ही नहीं आसपास के लोगों ने घायलों को प्राथमिक उपचार दिया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस और बचाव दल ने घायलों को समीप के अस्पताल पहुंचाया।

Advertisement

पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी

घटनास्थल से पुलिस ने अभी तक छह घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मौके से कुछ लोगों को प्राथमिक उपचार देकर घर भेज दिया है। घायलों में बच्चे और महिलाएं शामिल हैं। पुलिस के अनुसार ये पूजा किसने रखवाई और सुरक्षा के इंतजाम क्यों नहीं किए गए , इन सभी एंगलों से मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः सीएम योगी और जयंत चौधरी की मुलाकात के क्या है सियासी मायने? उपचुनाव में सीट बंटवारे को लेकर बन गई बात!

Open in App
Advertisement
Tags :
UP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement