खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

महोबा में भीषण हादसा, दो बाइक टकराने के बाद लगी आग; 4 लोग जिंदा जले

Mahoba Bike Accident: यूपी के महोबा में बड़ा हादसा हुआ है। दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने की टक्कर में चार लोग जिंदा जल गए। वहीं, चार लोग झुलस गए। लोगों ने बताया कि हादसे के बाद एकदम से युवक नीचे गिरे। अचानक आग लग गई। चार युवकों को उठने का मौका ही नहीं मिले, वे जिंदा जल गए।
06:50 PM Jul 09, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Mahoba Bike Accident: यूपी के महोबा में भीषण सड़क हादसे में चार युवक जिंदा जल गए। तेज रफ्तार दो बाइक आमने-सामने टकरा गईं। जिसके कारण चार लोगों की मौत हो गई, चार की हालत नाजुक है। जिनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस के मुताबिक हादसा चितइयन के पास बेलाताल मार्ग पर हुआ है। किसी ने हादसे के बाद दमकल विभाग को सूचित किया। दमकल विभाग ने मौके पर आकर आग पर काबू पाया। पुलिस ने लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में दाखिल करवाया। बताया जा रहा है कि कुछ युवक शादी समारोह में शिरकत करने जा रहे थे।

Advertisement

हादसे का वीडियो वायरल, जलते दिख रहे शव

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जैसे ही युवक टक्कर के बाद नीचे गिरे। मोटरसाइकिलों में आग लग गई। उन लोगों ने आग पर काबू पानी को काफी कोशिश की। लेकिन जब तक काबू पाया गया, सिर्फ कंकाल ही बचे थे। पुलिस ने सभी के शव पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में लिए हैं। हादसे का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। जिसमें बाइक में लगी आग में युवक झुलसते दिख रहे हैं। एक बच्चा भी वीडियो में गंभीर रूप से सड़क किनारे झुलसा दिख रहा है।

यह भी पढ़ें:भारतीय लड़कियों को न्यूड कॉल करने के लिए मजबूर कर रहे चीनी स्कैमर्स, कंबोडिया में 3 हजार को बनाया गुलाम

वीडियो में पुलिसकर्मी बच्चों को उठाते दिख रहे हैं। वहीं, महिला और एक पुरुष रोते हुए नजर आ रहे हैं। लोग वीडियो देख सहम रहे हैं। पुलिस के अनुसार घायलों को अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। उन लोगों का उपचार डॉक्टर कर रहे हैं। वहीं, मरने वालों की शिनाख्त के लिए प्रयास कर रहे हैं। अभी तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। सभी शव पुलिस ने कब्जे में ले लिए हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:Triple Murder: प्यार में पागल शख्स परिवार का बना ‘हत्यारा’, मां-बाप और भाई को जान से मारा

Advertisement
Tags :
UP mahoba News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement