खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

सुहागरात के दिन दुल्हन के पेट में होने लगा तेज दर्द, वजह सामने आई तो उड़ गए दूल्हे के होश

Mainpuri News: मैनपुरी में शादी के बाद ससुराल पहुंची दुल्हन के पेट में सुहागरात से पहले अचानक तेज दर्द होने लगा, जिस पर उसे अस्पताल ले जाया गया। यहां दुल्हन की जांच करने के बाद डॉक्टरों ने पेद दर्द की जो वजह बताई, उसे जानकर दूल्हे समेत पूरे ससुराल पक्ष के होश उड़ गए।
02:31 PM Feb 28, 2024 IST | Achyut Kumar
mainpuri news: सुहागरात से पहले दुल्हन के पेट में उठा तेज दर्द, फिर डॉक्टर ने जो वजह बताई, उसे सुन उड़ गए दूल्हे के होश
Advertisement

Mainpuri News: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के दिन ससुराल पहुंचने पर दुल्हन के पेट में तेज दर्द होने लगा। इस पर आनन-फानन में परिजन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। यहां डॉक्टर ने पेट दर्द की जो वजह बताई, उसे सुनकर परिजनों के होश उड़ गए।

Advertisement

सुहागरात से पहले पेट में उठा तेज दर्द

दरअसल, मामला किशनी थाना क्षेत्र के कुसमरा चौकी क्षेत्र के एक गांव का है। यहां के रहने वाले एक युवक की सोमवार को शादी हुई। इसके बाद जब मंगलवार को दुल्हन ससुराल में पहुंची तो सुहागरात से पहले ही अचानक उसके पेट में तेज दर्द होने लगा। इस पर परिजन उसे लेकर सौ शैय्या अस्पताल पहुंचे।

अस्पताल में ही बेटी को दिया जन्म

डॉक्टरों ने जब दुल्हन की जांच की तो पता चला कि वह प्रेग्नेंट है। उसने यह बात दुल्हन के ससुरालवालों को बताई। डॉक्टर के मुंह से यह बात सुनते ही दूल्हा समेत ससुराल पक्ष के लोगों के होश उड़ गए। अस्पताल में ही दुल्हन ने एक बेटी को जन्म दिया, लेकिन उसे अपनाने से दूल्हे ने मना कर दिया। इस पर अस्पताल में जमकर हंगामा हुआ।

Advertisement

यह भी पढ़ें: पति ने नहीं मनाई सुहागरात तो थाने पहुंची महिला, दर्ज कराई FIR; लगवाई 7 धाराएं

पुलिस ने शांत कराया मामला

जब मामले की जानकारी पुलिस को हुई तो वह मौके पर पहुंची और किसी तरह से मामला शांत कराया। अस्पताल के सीएमएस शिवकुमार ने मामले की जानकारी समाजसेविका आराधना गुप्ता को दी। इस पर आराधना अस्पताल पहुंची और ससुरालपक्ष वालों को बहुत समझाया, जिसके बाद वे नवजात बच्ची को अपने साथ रखने पर सहमत हुए।

दूल्हे के भाई की साली है दुल्हन

बताया जाता है कि दुल्हन, दूल्हे के भाई की साली है। दोनों के बीच पहले से प्रेम संबंध थे। यह बच्चा भी दूल्हे का ही है। यह भी बताया गया कि दुल्हन के गर्भवती होने की जानकारी पहले से दी गई थी, तभी शादी की गई है।

यह भी पढ़ें: सुहागरात पर रची साजिश, महज 5 दिन चली शादी, पत्नी ने पति को क्यों दी दर्दनाक सजा?

Advertisement
Tags :
Mainpuri NewsUP NewsWedding night
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement