खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

UP के मैनपुरी में बड़ा हादसा; ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्राली को मारी टक्कर, 4 महिलाओं की मौत, 18 घायल

Mainpuri UP Road Accident: यूपी के मैनपुरी में सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर-ट्राली को ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में 4 महिलाओं की मौत हो गई। वहीं कई लोग घायल हो गए।
09:53 AM Apr 20, 2024 IST | Rakesh Choudhary
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर-ट्राली.
Advertisement

मैनपुरी से मनोज शाक्य की रिपोर्ट।

Advertisement

Mainpuri UP Road Accident: मैनपुरी में सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर-ट्राली को बेकाबू ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में ट्रैक्टर-ट्राली में सवार 4 महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं 18 लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर-ट्राली में कुल 40 लोग सवार थे।

जानकारी के अनुसार ट्राली में सवार पुरुष औार महिलाएं नामकरण संस्कार में शामिल होकर लौट रहे थे। इस दौरान रास्ते में ये हादसा हो गया। हादसे के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को हाॅस्पिटल भिजवाया। हादसा थाना भोगांव इलाके के जीटी रोड पर हुआ।  जनपद कन्नौज के थाना छिबरामऊ इलाके के कुबेरपुर गांव के रहने वाले लोग ट्रैक्टर के द्वारा जनपद मैनपुरी के थाना बिछवां इलाके के गांव में एक कार्यक्रम में आए हुए थे। यहां से यह लोग अपने गांव कुबेरपुर वापस जा रहे थे। इस दौरान थाना भोगांव इलाके में ट्रैक्टर का बायर खराब होने के कारण उसकी लाइट बंद हो गई, जिसके कारण चालक ने ट्रैक्टर को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया और ट्रैक्टर का बायर ठीक करने लगा।

Advertisement

गंभीर घायलों को किया सैफई रवाना 

इसी दौरान पीछे से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर ट्राली में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही तीन महिलाओं ने दम तोड़ दिया, एक महिला की उपचार के लिए ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। हादसे में करीब 18 लोग घायल हुए हैं जिनमे तीन लोगों की हालत गंभीर होने के कारण उन्हें सैफई रेफर किया गया है। बाकी घायलों का इलाज मैनपुरी के जिला अस्पताल में चल रहा है सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

मृतकों की पहचान 42 वर्षीय संजय पत्नी राजेश, 45 वर्षीय कांति पत्नी दफेदार, 48 वर्षाीय फूलन देवी पत्नी अवधेश, 56 वर्षीय द्रौपदी पत्नी सुनील की मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ेंः Road Accident: लॉरी और बस के बीच हुई भीषण भिड़ंत, 4 लोगों की मौत; 15 घायल

ये भी पढ़ेंः Sikar Road Accident: सीकर में स्कूल बस से भिड़ीं कार, 5 की मौत, 2 घायल

Advertisement
Tags :
Mainpuri AccidentUP Road Accident
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement