चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

एक ही मंडप में 2 युवतियों से शादी रचा रहा था युवक, पुलिस पहुंची तो सामने आया ये सच

One Mandap Two Brides marriage in Firozabad: एक युवक एक ही मंडप में 2 युवतियों के साथ शादी रचा रहा था। आसपास के लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को पकड़ लिया और थाने ले आई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
06:38 PM Jun 06, 2024 IST | Rakesh Choudhary
फिरोजाबाद न्यूज
Advertisement

One Mandap Two Brides marriage in Firozabad: यूपी के फिरोजाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक दिल्ली में अपने साथ काम करने वाली युवतियों के साथ शादी करने जा रहा था। इसके लिए एक ही मंडप तैयार किया गया था। आसपास के लोगों की सूचना पर समाज कल्याण विभाग और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को देखकर घर में भगदड़ मच गई। इसके बाद पुलिस युवक और दोनों युवतियों को लेकर थाने आ गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Advertisement

युवतियों से पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि दोनों युवतियां दिल्ली की रहने वाली है। परिवार की अनुमति के बिना ही वे यहां आकर शादी रचा रही थी। पूछताछ में युवतियों ने बताया कि वे दिल्ली में युवक के साथ एक ही कंपनी में काम करती है। जानकारी के अनुसार युवक इनमें से एक युवती के साथ 7 साल पहले मंदिर में शादी कर चुका है। वे दिल्ली में ही लिव इन में रहते हैं लेकिन दोनों को इस शादी से कोई संतान नहीं हुई। इसके बाद युवती ने अपने साथ कंपनी में काम करने वाली सहेली से बात की, तो युवती की सहेली शादी के लिए मान गई।

पुलिस करा रही दोनों युवतियों की काउंसलिंग

इसके बाद दोनों युवतियां दिल्ली से युवक के साथ फिरोजाबाद पहुंची। यहां एक घर में बने मंडप में युवक के साथ शादी रचाने लगी, लेकिन आसपास के लोगों ने समय रहते इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस और समाज कल्याण विभाग की टीम मौके पर पहुंची और युवक और युवतियों को थाने ले आए। मामले की जानकारी देते हुए महिला संरक्षण अधिकारी अपर्णा कुलश्रेष्ठ ने कहा कि थाना उत्तर के रहना में दो युवतियों की शादी एक युवक के साथ हो रही थी। सोशल मीडिया पर सूचना मिलने के बाद कार्रवाई की गई। दोनों युवतियों से दस्तावेज मांगे गए लेकिन उन्होंने नहीं दिए। दोनों की काउंसलिंग कराई जाएगी।

ये भी पढ़ेंः गाजियाबाद की पॉश सोसाइटी में AC ब्लास्ट, बिल्डिंग में लगी भीषण आग, सामने आया Video

Advertisement

ये भी पढ़ेंः मारपीट से परेशान पत्नी मायके गई, नशेड़ी ने गुस्से में 14 साल की बेटी को मारकर दफनाया

Advertisement
Tags :
Firozabad NewsUP Hindi NewsUP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement