whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बिस्तर पर प्रेमी की बाहों में थी बहू, बेटे के बेडरूम में अचानक पहुंच गई सास और...

Married Woman Extra Marital Affair Exposed: हाल ही में प्यार में पड़ी बहू का कारनामा उसके ससुराल वालों के सामने आ गया। दरअसल, प्रेमी ससुराल में उसके कमरे में जा पहुंचा और दोनों को रंग रलियां मनाते उसकी सास ने देख लिया। ऐसा होते ही सास ने तुरंत अपने बेटे को फोन मिलाया और उसके बाद जो हुआ उसे जानकार आप भी हैरान हो जाएंगे।
07:56 PM Mar 11, 2024 IST | Prerna Joshi
बिस्तर पर प्रेमी की बाहों में थी बहू  बेटे के बेडरूम में अचानक पहुंच गई सास और
Bahu Extra Marital Affair Exposed

Married Woman Extra Marital Affair Exposed: आज के जमाने में प्यार के चक्कर में कौन नहीं पड़ा होता। किसी के प्यार को कामयाबी मिल जाती है तो किसी को निराशा और दर्द। लेकिन क्या हो जब भारत जैसे सभ्य देश में शादीशुदा लड़की छुप-छुपकर अपने प्रेमी से मिल रही हो और सास की इसपर नजर पड़ जाए। ऐसा ही कुछ हुआ उत्तर प्रदेश के एटा में जहां सास ने बहू को प्रेमी के साथ बिस्तर पर ही देख लिया और उसके बाद जो हुआ उसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

कहीं और हो गई लड़की की शादी

शादीशुदा लड़की और उसका प्रेमी अक्सर चोरी-छिपे मिला करते थे। दोनों की मोहब्बत आए दिन बढ़ती जा रही थी। दोनों एक-दूसरे बेइंतहा मोहब्बत करते थे लेकिन लड़की की शादी उसके घरवालों ने कहीं और कर दी। दिसंबर में उसकी शादी तो कहीं और हो गई लेकिन प्रेमी से मिलना खत्म नहीं हुआ। लड़की का पति दिल्ली का रहने वाला है।

सास ने बेटे को घुमाया फोन

प्रेमी लड़की के ससुराल जा पहुंचा और उसके साथ बिस्तर पर रंग रलियां मनाने लगा। जैसे ही सास को हल्की सी आहट हुई तो वह कमरे के पास पहुंची और बहू को दूसरे लड़के के साथ आपत्तिजनक हालत में देख हैरान हो गई। उसने तुरंत अपने बेटे को फोन किया और बहू को उसके मायके भिजवा दिया। इसके साथ-साथ उस लड़के के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवा दिया।

दर्ज करवाई रिपोर्ट

थाना मारहरा के गांव की रहने वाली लड़की ने रिपोर्ट दर्ज करवाते हुए बताया कि उसकी शादी अलीगढ़ इलाके के निवासी से हुई थी। लड़का दिल्ली में नौकरी करता है और घर पर वह सास के साथ रहती है। उसने आरोप लगाया कि 29 फरवरी को आरोपी अजय जो नगला भंडारी जिला कासगंज का रहने वाला है उसके घर पर आया और डराकर अवैध संबंध बनाने के लिए जबरदस्ती की। उस समय सास जाग गई और आरोपी को भागते हुए देख लिया।

लड़की ने बताया कि अजय चार साल से उसे परेशान कर रहा था। उसने पहले भी लड़की के साथ अवैध संबंध बनाकर आपात्तिजनक फोटो खींचे थे जिस वजह से वह लड़की को धमकाया करता था। अजय के गांव का साथी जितेंद्र उसका साथ दिया करता था। लड़की कि तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो