खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

बुलंदशहर में आग का गोला बनी वैन...5 बच्चों समेत 9 लोग झुलसे, ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर

Bulandsahar Fire News: यूपी के बुलंदशहर में रविवार सुबह श्रद्धालुओं से भरी मारुति वैन में सीएनजी लीक होने के बाद आग लग गई। इस हादसे में 5 बच्चों समेत 9 लोग झुलस गए। फिलहाल सभी को इलाज के लिए हाॅस्प्टिल में भर्ती कराया गया है।
09:58 AM Jul 21, 2024 IST | Rakesh Choudhary
चलती CNG कार में लगी आग
Advertisement

Maruti van Caught fire in Bulandsahar: यूपी के बुलंदशहर में रविवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां गंगा स्नान को जा रहे श्रद्धालुओं से भरी मारुति वैन में अचानक आग लग गई। हादसे में 4 महिलाएं और 5 बच्चे झुलस गए। जानकारी के अनुसार कार सवार सभी श्रद्धालु जहांगीराबाद के ककरई गांव के रहने वाले थे और गुरु पूर्णिमा के अवसर पर अनूपशहर में गंगा स्नान के लिए जा रहे थे।

Advertisement

जानकारी के अनुसार मारुति वैन को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद वैन में लगे सीएनजी में से गैस लीक होने लगी और देखते ही देखते वैन ने आग पकड़ ली। घायलों को पहले इलाज के लिए जहांगीराबाद सीएचसी सेंटर में भर्ती कराया गया था लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें हायर मेडिकल सेंटर रेफर किया गया। इसके बाद मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की गाड़ी ने आग का काबू पाया।

Advertisement

हादसे के बाद शीशपाल नामक युवक ने बताया कि जहांगीराबाद के ककरई गांव से सभी लोग गुरु पूर्णिमा के अवसर पर गंगा स्नान के लिए अनुपशहर जा रहे थे। इस दौरान कार में अचानक आग लग गई। उन्होंने कहा कि इसके बाद आनन-फानन में सभी श्रद्धालुओं को नीचे उतारा गया और एंबुलेंस के जरिए हाॅस्पिटल पहुंचाया गया। फिलहाल सभी सुरक्षित है।

बुलंदशहर से शाहनवाज खान की रिपोर्ट।

Advertisement
Tags :
bulandsahar news in hindifireGuru PurnimaUP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement