चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गाजियाबाद में 4 नकाबपोश बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप पर बोला धावा, फिर हुआ ऐसा कि भागते बने, देखें Video

04:48 PM Feb 22, 2023 IST | Naresh Chaudhary
Advertisement

Ghaziabad: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) जिले में लूट की एक बड़ी वारदात होने से टल गई। चार नकाबपोश बदमाशों ने एक सराफ की दुकान पर धावा बोल दिया। हालांकि दुकानदार ने शोर मचाया तो आरोपी भाग खड़े हुए। चारों आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। पुलिस इन बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

Advertisement

वारदात को अंजाम नहीं दे पाए आरोपी

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक घटना गाजियाबाद के मधुबन बापूधाम थाना क्षेत्र के जागृति विहार स्थित एक ज्वेलरी शॉप की है। इलाका पुलिस ने बताया कि बदमाशों ने अपने चेहरे ढके हुए थे। उनके हाथों में पिस्तौल थीं। हालांकि बदमाश वारदात को अंजाम देने में नाकाम रहे।

दुकानदार की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

पुलिस ने बताया कि यह घटना दुकान के पास लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गई। उन्होंने कहा कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बदमाशों की तलाश में थाना पुलिस के अलावा अन्य टीमों को लगाया गया है। दुकान के पास लगे सीसीटीवी कैमरे के अलावा अन्य सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बदमाशों का वीडियो

कवि नगर के सहायक पुलिस आयुक्त, अभिषेक श्रीवास्तव ने ANI को बताया कि बदमाशों ने लूट का प्रयास किया था, लेकिन सफल नहीं हुए। दुकान के मालिक सराफ की शिकायत दर्ज कराई गई थी। वहीं सोशल मीडिया पर वायरल सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक चार नकाबपोश बदमाश एक गली में जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

तभी गली के एक कोने पर स्थित सराफ की दुकान में घुसते हैं। दुकानदार शोर मचा देता है। जिसके बाद बदमाशों के पैर उखड़ जाते हैं और भाग खड़े होते हैं।

उत्तर प्रदेश की खबरों के लिए यहां क्लिक करेंः-

(www.whitestallion.com)

Advertisement
Tags :
Ghaziabadhindi newsjewellery shoploot attemptloot videoUPUttar Pradesh
Advertisement
Advertisement