बेटी के साथ अंतरंग संबंध बनाने वाला शख्स पहुंचा जेल, बोला-'पत्नी बीमार थी इसलिए...'

UP Maulana Physical Relation Video: यूपी के मेरठ में एक शख्स अपनी बेटी के साथ अंतरंग संबंध बनाते पकड़ा गया था। इसके बाद स्थानीय लोगों ने शख्स के खिलाफ प्रदर्शन किया था। मामले में बेटी की शिकायत के बाद शख्स को अरेस्ट कर लिया गया है।

featuredImage
जेल में बंद मौलवी

Advertisement

Advertisement

Meerut News: यूपी से रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया था। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के बीमार होने पर बेटी के साथ शारीरिक संबंध बना डाले। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। घटना मेरठ के एक खेत की थी। शख्स गन्ने के खेत में बेटी के साथ संबंध बना रहा था इस दौरान गांव के लोगों ने उनको पकड़ लिया था।

अब खबर है कि शख्स की बेटी ने मेरठ के शाह टाउन पुलिस थाने में पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। आरोपी पिता की पहचान मुस्ताक अहमद के तौर पर हुई है। पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी शख्स को अरेस्ट कर लिया। पूछताछ में उसने पुलिस से अपना जुर्म कबूल कर लिया। वहीं शख्स के पकड़े जाने के बाद स्थानीय लोगों ने भी उसको कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

5-6 बार बनाए बेटी के साथ संबंध

घटना के सामने आने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था। आरोपी शख्स की उम्र 55 साल है जबकि बेटी की उम्र 25 साल है। ऐसे में अब जब बेटी पर उस पर मामला दर्ज करवाया तो शख्स बाप हवालात में बंद है। हिरासत में उसने बताया कि उसकी पत्नी की तबियत खराब रहती है ऐसे में उसने 5-6 बार बेटी के साथ संबंध बनाए थे।

ये भी पढ़ेंः Video: मौलाना को खेत में बेटी संग अंतरंग पकड़ा, युवती बोली – मेरी मर्जी, आपको क्या?

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था वीडियो

बता दें कि 23 अगस्त को एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो मेरठ के पांचला खुर्द गांव का था। वीडियो में शख्स गन्ने के खेत में बेटी के साथ संबंध बनाता पकड़ा गया था। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसकी पिटाई भी कर दी थी। ऐसे में मामले में अब पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शख्स को अरेस्ट कर लिया है।

ये भी पढ़ेंः यूपी के देवरिया में बड़ा हादसा, रॉन्ग साइड चल रहे पिकअप ट्रक ने कई वाहनों में मारी टक्कर, 3 की मौत

Open in App
Tags :