खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

3 लोगों की मौत, मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा, बस की टक्कर से ऑटो के परखच्चे उड़े

UP Road Accident: यूपी के मिर्जापुर में रविवार दोपहर को बड़ा हादसा हो गया। यहां श्रद्धालुओं से भरे एक ऑटो रिक्शा को बस ने टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 से अधिक लोग घायल हो गए।
12:44 PM Jul 28, 2024 IST | Rakesh Choudhary
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त ऑटो
Advertisement

Mirzapur Road Accident: यूपी के मिर्जापुर में रविवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां श्रद्धालुओं को लेकर जा रहे ऑटो को बस ने टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं 6 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों में 2 की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना मिर्जापुर-प्रयागराज मार्ग पर गैपुरा के पास हुई। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है।

Advertisement

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा विंध्याचल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर-प्रयागराज मार्ग पर हुआ। यहां एक ऑटो गुजर रहा था। जिसमें एक दर्जन से अधिक श्रद्धालु सवार थे। उस दौरान गैपुरा के पास मिर्जापुर से प्रयागराज जा रही बस ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए। वहीं ग्रामीणों ने मौके पर राहत और बचाव अभियान शुरू कर दिया। इसके बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे के बारे में सूचित किया।

ऑटो में सवार एक श्रद्धालु ने बताया कि सभी लोग प्रयागराज के उग्रसेन से सुबह मां विंध्यवासिनी के दर्शन के लिए जा रहे थे। इस दौरान ये हादसा हो गया। हादसे के बाद श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई। हादसे के बाद मौके पर एसपी ओपी सिंह ने कहा कि बस के चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः गंगा नहाने जा रहे श्रद्धालुओं से भरी डबल डेकर बस पलटी, घायलों में कई की हालत नाजुक

ये भी पढ़ेंः टिहरी में लैंडस्लाइड, वीडियो में कैद हुआ भयंकर मंजर, 15 मकान दबे

Advertisement
Tags :
Mirzapur road accident
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement