होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

10 मजदूरों की मौत, मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्र्क ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को मारी टक्कर

Mirzapur Road Accident: उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज स्पीड से आए ट्रक ने मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। हादसे में 10 मजदूरों की मौत हो गई। जबकि 3 घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि मामले में कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
07:15 AM Oct 04, 2024 IST | Rakesh Choudhary
UP Mirzapur Rood Accident
Advertisement

Mirzapur Road Accident: उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज स्पीड से आए ट्रक ने मजदूरों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मार दी। इस हादसे में 10 मजदूरों की मौत हो गई। जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को वाराणसी के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है। हादसा भदोही के महाराजगंज और मिर्जापुर के कटका बाॅर्डर पर हुआ है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर पर कुल 13 लोग सवार थे। सभी मजदूर औराई के तिवरी गांव से ढलाई का काम कर वाराणसी में अपने घर लौट रहे थे। हादसे के बाद 10 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ग्रामीणों ने हाईवे पर जाम लगा दिया। इसके बाद नाराज लोगों को प्रशासन ने शांत कराया और देर रात हाईवे पर यातायात सुचारू करवाया जा सका।

Advertisement

लोगों ने शुरू कर दिया था रेस्क्यू ऑपरेशन

पुलिस ने बताया कि भदोही से बनारस जा रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से आए बस ने टक्कर मार दी। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। इससे पहले ग्रामीण बचाव कार्य शुरू कर चुके थे। घायलों और मृतकों को हाॅस्पिटल भेजा गया। मामले में एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः रेल कर्मचारियों को PM मोदी का बड़ा तोहफा, दिवाली पर मिलेगा बोनस

ट्रॉली से उछलकर सड़क पर गिरे लोग

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो ट्रैक्टर चालक को कुछ समझ पाता इससे पहले हादसा हो गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रॉली से उछल कर सड़क पर गिर गए। वहीं कुछ सड़क के पास बहकर नाले में चले गए। राहगीरों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। इसके बाद राहत और बचाव कार्य शुरू हुआ।

ये भी पढ़ेंः ‘बंटी और बबली’ ने द‍िखाया टाइम मशीन का सपना, ठग ल‍िए 35 करोड़, दर्जनों कपल्स को दिया था जवान बनाने का ऑफर

हादसे में ये हुए हताहत

मृतकों की पहचान विकास (20), बीरबलपुर निवासी अनिल (35), सूरज कुमार (22), प्रेम कुमार (40) नितिन कुमार (22), सनोहर (25), राकेश कुमार (25), राहुल कुमार (26) और रोशन कुमार के तौर पर हुई है। वहीं घायलों में आकाश, जमुनी और अजय सरोज शामिल हैं।1

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement