होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

5 बच्चे तालाब में डूबे, 4 लड़कियों की मौत; आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे दर्दनाक हादसा

Childrens Drowned into Pond: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक्सप्रेस-वे पर बने तालाब में डूबने से 5 बच्चों की मौत हो गई है। बच्चे खेलते-खेलते नहाने के लिए उतरे थे, लेकिन पानी के भंवर में फंसकर डूब गए। होमगार्ड ने बच्चों को बचाने की काफी कोशिश की।
12:44 PM Jul 07, 2024 IST | Khushbu Goyal
बारिश का पानी भरने से तालाब उफान पर बह रहा था।
Advertisement

Slum Colony Childrens Drowned into Pond: मानूसन की भारी बारिश से तालाब में पानी भर गया, लेकिन किनारे पर खेल रहे बच्चे खतरे से अनजान थे। इसलिए खेलते-खेलते वे नहाने के लिए तालाब में उतर गए, लेकिन पानी के भंवर में फंसने से पांचों डूबने लगे। महिला होमगार्ड ने बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनी तो तुरंत बचाने के लिए दौड़ी।

Advertisement

लोगों की मदद से उसने एक बच्चे को सुरक्षित रेस्क्यू कर लिया, लेकिन 4 बच्चियों की मौत हो गई। 3 बच्चियों ने तालाब में ही दम तोड़ दिया था। एक बच्ची ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ा। हादसा उत्तर प्रदेश के आगरा में यमुना एक्सप्रेस-वे इंटरचेंज पर बसे गांव खंदौली के बाहर हुआ। मृतक बच्चे गांव के बाहर बनी झुग्गी बस्ती में रहने वाले थे। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

यह भी पढ़ें:62 लाशें बरामद, 21 लाख लोगों के उजड़े घर; असम में मानसून की बारिश से बाढ़ ने मचाई तबाही

महिला होमगार्ड ने सबसे पहले बच्चों को डूबते देखा

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस और गोताखोरों ने मिलकर बचाव अभियान चलाया। तालाब में डूबने वाले सभी बच्चों की उम्र 8 से 12 साल की बताई जा रही है। मरने वाली बच्चियों की शिनाख्त हिना, मुन्नी, चांदनी और मुनिया के तौर पर हुई है। बताया जा रहा है कि तालाब बारिश का पानी इकट्ठा करने के लिए बनाया गया था। रविवार सुबह की घटना है। झुग्गी बस्ती में रहने वाले करीब 10 बच्चे तालाब किनारे खेल रहे थे, लेकिन अचानक नहाने के लिए तालाब में कूद गए।

Advertisement

देखते ही देखते वे पानी में डूबने लगे। बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर लोग दौड़े आए। हाईवे पर तैनात होमगार्ड की महिला जवान ने सबसे पहले बच्चों को डूबते हुए देखा। उसने ही ग्रामीणों के साथ मिलकर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया, लेकिन काफी कोशिशों के बाद भी वह बच्चों को नहीं बचा सके। हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें:बैग में बम है, धमाका होने से बचा लो नहीं तो…इश्क में अंधी लड़की का खौफनाक कांड, एयरपोर्ट पर मचा कोहराम

Open in App
Advertisement
Tags :
Agra NewsMonsoon 2024
Advertisement
Advertisement