होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

खैनी के लिए मर्डर! दरवाजे खोलते ही महिला से मांगी तंबाकू, पति पर भाले से ताबड़तोड़ किए वार

Uttar Pradesh Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। मुजफ्फरनगर में चैनी खैनी को लेकर हुए विवाद में तीन लोगों ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी। दरवाजे खोलते ही महिला से तंबाकू मांगी और फिर पति पर भाले से ताबड़तोड़ वार कर दिए।
04:03 PM Sep 22, 2024 IST | Deepak Pandey
File Photo
Advertisement

(धर्मेंद्र कुमार, मुजफ्फरनगर)

Advertisement

UP Muzaffarnagar News : उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में तंबाकू की पुड़िया (चैनी खैनी) को लेकर हुए मामूली विवाद में दंबगों ने 50 वर्षीय शख्स की जमकर पिटाई की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया।

यह घटना मुजफ्फरनगर के बुढाना कोतवाली क्षेत्र में स्थित कुरथल गांव की है। चैनी खैनी को लेकर राजवीर से गांव के तीन लोग टिल्लू, दीपक और मंगू का विवाद हो गया। इस पर तीनों दंबगों ने पहले राजवीर को जमकर पीटा और फिर उसे भाले से वारकर घायल कर दिया। पुलिस ने लहूलुहान स्थिति में राजवीर को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर तीनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया।

यह भी पढ़ें : कांवड़ यात्रा से पहले मुजफ्फरनगर में फल और दुकान वालों ने टांगे नाम, ओवैसी भड़के

Advertisement

पत्नी ने लगाया बड़ा आरोप

इस घटना के बाद मृतक राजवीर की पत्नी कविता ने आरोप लगाया कि नशे में तीन लोग रात करीब 11 बजे घर आए और दरवाजा खटखटाया। जब दरवाजा खोला तो उन्होंने चैनी खैनी मांगी। इस पर महिला ने कहा कि इतनी रात में कहां से चैनी खैनी लाकर दूं। इस पर तीनों लोगों ने उसके साथ हाथापाई की। जब उसके पति राजवीर आए तो तीनों आरोपियों ने उसे जान से मार डाला।

यह भी पढ़ें : तंबाकू मांगा, नहीं दिया तो गोलियों से भून डाला… जब ‘खाकी’ ही बनी हत्या की वजह

मर्डर केस पर क्या बोले सीओ?

बुढाना के सीओ गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि कुरथल गांव में तंबाकू को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें राजवीर नाम के व्यक्ति को भाले से मारा गया। राजवीर को नजदीकी सीएचसी भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की 2 टीमें गठित की गई हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Muzaffarnagar News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो