चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नाबालिग का खौफनाक बदला! जिसने यौन शोषण किया, उसका अपने हाथों से गला रेता

Teenager Sexual Abuse In UP : उत्तर प्रदेश से हत्या का मामला सामने आया है। एक बुजुर्ग ने 15 वर्षीय लड़के का यौन शोषण कर वीडियो बना लिया और फिर बार-बार ब्लैकमेल करने लगा। इससे दंग आकर किशोर ने उस व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया।
11:34 AM May 26, 2024 IST | Deepak Pandey
Muzaffarnagar Sexual Abuse Case
Advertisement

UP Muzaffarnagar Crime News : उत्तर प्रदेश में यौन शोषण से दंग आकर एक किशोर ने खौफनाक कदम उठा लिया। उसने एक 50 साल के बुजुर्ग की हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया। आरोप है कि बुजुर्ग ने लड़के के साथ यौन शोषण कर वीडियो बना लिया और फिर उसे बार-बार ब्लैकमेल करता था। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

Advertisement

घर में मिला था बुजुर्ग का शव

यह मामला मुजफ्फरनगर के एक गांव का है, जहां 20 मई को घर में एक व्यक्ति का शव मिला। पुलिस ने मामले की जांच की तो सच्चाई सामने आ गई। एक किशोर ने इस घटना को अंजाम दिया, क्योंकि मृतक ने उस लड़के का यौन शोषण किया था। इसे लेकर व्यक्ति ने अश्लील वीडियो क्लिप बना ली थी और फिर ब्लैकमेल करके बार-बार उसका यौन शोषण करता था।

यह भी पढ़ें : तंबाकू मांगा, नहीं दिया तो गोलियों से भून डाला… जब ‘खाकी’ ही बनी हत्या की वजह

Advertisement

व्यक्ति के सिर पर भी हमला

इससे परेशान होकर 15 वर्षीय लड़के ने धारदार हथियार से बुजुर्ग का गला रेतकर सिर पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 के तहत केस दर्ज किया और हत्या के आरोप में नाबालिग लड़के को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद अदालत ने उसे बाल सुधार गृह भेज दिया।

यह भी पढ़ें : यूपी के मुजफ्फरनगर में टली बड़ी अनहोनी, 4 टाइमर बम बरामद, एक युवक गिरफ्तार

जानें पुलिस ने क्या कहा?

इस मामले को लेकर ग्रामीण एसपी आदित्य बंसल ने बताया कि कुछ हफ्ते पहले मृतक ने नाबालिग लड़के का यौन उत्पीड़न किया था और अश्लील वीडियो क्लिप बना ली थी। मतृक की करतूत से तंग आकर किशोर ने उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस सभी एंगल पर जांच पड़ताल कर रही है।

Advertisement
Tags :
Muzaffarnagar NewsUP Crime News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement