होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कार ने मारी ऐसी टक्कर, स्कूटी समेत फ्लाईओवर के पिलर पर जा गिरी युवती; खौफनाक हादसे का वीडियो वायरल

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश की औद्योगिक नगरी नोएडा का एक हादसे का खौफनाक वीडियो वायरल हो रहा है। एक लड़की को कार ने टक्कर मार दी। जिससे लड़की स्कूटी समेत पिलर पा जा गिरी। बाद में पुलिस विभाग ने उसका रेस्क्यू किया। विस्तार से मामले के बारे में जानते हैं।
05:29 PM Sep 21, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा शहर में एक स्कूटी सवार युवती को पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। टक्कर इतनी तेज थी कि युवती स्कूटी समेत फ्लाईओवर के पिलर पर जा गिरी। पिलर पर स्कूटी अटकने की वजह से युवती की जान तो बच गई, लेकिन उसे गंभीर चोटें लगी हैं। युवती को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। पूरी घटना निठारी इलाके के पास लगते सेक्टर-31 के सामने वाले एलिवेटेड रोड की है। स्कूटी सवार युवती के पीछे कार आ रही थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:विवाद निपटाने आए कपल ने थाने को बना दिया अखाड़ा, जमकर चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

कार चालक ने नियंत्रण खो दिया और यह स्कूटी से जा टकराई। जिसके बाद युवती स्कूटी समेत पिलर पर जा गिरी। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। किसी ने घटना का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हादसे की सूचना के बाद पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीमें पहुंचीं। जिसके बाद युवती को नीचे उतारा गया। उसके पैर में चोट लगी है। हादसे के बाद युवती बुरी तरह से डरी हुई है। पुलिस ने उसे इलाज के लिए पास लगते अस्पताल में दाखिल करवाया है।

Advertisement

नोएडा से गाजियाबाद जा रही थी युवती

नोएडा के एडीसीपी मनीष मिश्रा ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि युवती स्कूटी से गाजियाबाद की ओर जा रही थी। वह नोएडा की रहने वाली है। कार की टक्कर के बाद वह पिलर के स्टॉपर पर जा गिरी। उसे सकुशल बचा लिया गया है। हादसा कैसे हुआ? इसकी जांच की जा रही है। UP पुलिस इलाके के सीसीटीवी चेक कर रही है। वहीं, अभी तक कार चालक का पता नहीं लगा है। पिलर की ऊंचाई 35 फीट बताई जा रही है। युवती को बचाने के लिए दो युवक भी पिलर पर चढ़ गए। अगर युवती नीचे गिर जाती तो उसकी जान पर बन सकती थी।

यह भी पढ़ें:बिहार में आई नौकरियों की बहार, BPSC में निकली अबतक की सबसे बड़ी भर्ती, जानें पूरा प्रोसेस

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh News
Advertisement
Advertisement
दुनिया ट्रेंडिंग मनोरंजन वीडियो