खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

GIP मॉल के वाटर पार्क में युवक की मौत, सामने आई ये वजह

Noida GIP Mall Worlds of Wonder Water Park News : उत्तर प्रदेश के नोएडा के वर्ल्ड्स ऑफ वंडर वाटर पार्क में एक युवक की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। युवक अपने दोस्तों के साथ आया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी।
09:55 PM Apr 07, 2024 IST | Deepak Pandey
वाटर पार्क में युवक की मौत।
Advertisement

Noida GIP Mall Worlds of Wonder Water Park News (विमल कौशिक) : उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर से एक बड़ी खबर सामने आई है। दोस्तों के साथ आए दिल्ली के एक युवक की वाटर पार्क में संदिग्ध हालत में मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही सूचना मिलते ही परिजन भी मौके पर पहुंच गए हैं।

Advertisement

दोस्तों के साथ आया था वाटर पार्क

यह घटना नोएडा के जीआईपी मॉल में स्थित वाटर पार्क की है। दिल्ली के आदर्श नगर के रहने वाले संजय माहेश्वरी का बेटा धनंजय माहेश्वरी (25) रविवार सुबह 11 बजे घर से नोएडा के लिए निकला था। उसके साथ चार दोस्त अंशुल गुप्ता, राघव गुप्ता, सागर गुप्ता और पीयूष लांबा भी थे। पांचों दोस्त दोपहर में सेक्टर-38ए स्थित वर्ल्ड्स ऑफ वंडर पार्क पहुंचे।

यह भी पढ़ें : PM मोदी के रोड शो के दौरान टूटा मंच, एक-दूसरे पर गिरे कार्यकर्ता

Advertisement

स्लाइडिंग के दौरान बिगड़ी थी तबीयत

इस दौरान सभी दोस्त वाटर पार्क में मौज मस्ती कर रहे थे, तभी धनंजय की तबीयत बिगड़ गई। दोस्तों ने बताया कि स्लाइडिंग के दौरान उसकी तबीयत खराब हो गई और वह वाटर पार्क से बाहर आकर जमीन पर बैठ गया। उसे सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। इस दौरान धनंजय बेसुध होकर जमीन पर लेट गया।

यह भी पढ़ें : शुगर से पीड़ित था 14 साल का छात्र, तंग आकर मौत को लगाया गले

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

यह देख दोस्तों के हाथ-पैर फूल गए और उन्होंने पार्क के प्रबंधन को इस मामले की सूचना दी। इसके बाद दोस्त किसी तरह धनंजय को अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस और घरवाले भी अस्पताल पहुंच गए हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। मृतक का पिता संजय माहेश्वरी केबल का काम करता है।

Advertisement
Tags :
GIP MallNoida GIP MallNoida NewsUttra Pradesh News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement