होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Video: गर्लफ्रेंड को घुमाने के चक्कर में सलाखों के पीछे पहुंचे 3 छात्र, किया था ऐसा काम 

Students Stole Car To Take Girlfriend For A Drive: पुलिस के अनुसार तीनों छात्र ग्रेटर नोएडा के एक नामी कॉलेज में पढ़ते हैं। तीनों के परिजनों को इस बात की सूचना दे दी गई है।
06:57 PM Oct 11, 2024 IST | Amit Kasana
Advertisement

Noida College Students Stole Car To Take Girlfriend For A Drive: ग्रेटर नोएडा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां तीन छात्रों को पुलिस ने वाहन जांच के दौरान पकड़ा है। उनकी कार पर नंबर प्लेट नहीं थी, पहले तो उन्होंने नई कार खरीदने की बात कही, फिर उनके हावभाव को देखकर (घबराने पर) जब पुलिस ने उनसे गहनता से पूछताछ की तो तीनों टूट गए।

Advertisement

गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए दिया वारदात को अंजाम

पूछताछ में पता चला कि उन्होंने तो ये कार एक डीलर के यहां से चोरी की है। पहले उन्होंने कार टेस्ट ड्राइव के बहाने पार्किंग से बाहर निकलवाई फिर उसे लेकर फरार हो गए। पुलिस ने ये सब करने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए और उसे खुश करने के लिए उन्होंने ऐसा किया है।

 

Advertisement

ये भी पढ़ें: Video: 28 किलो चांदी की लूट का वीडियो वायरल, देखें कैसे बैग छीन फरार हुई ‘चोरनी’

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई पूरी वारदात 

पुलिस के अनुसार तीनों छात्र ग्रेटर नोएडा के एक नामी कॉलेज में पढ़ते हैं। तीनों के परिजनों को इस बात की सूचना दे दी गई है। घटनास्थल से पूरी वारदात की सीसीटीवी फुटेज बरामद की है। फुटेज में तीनों कार लूटते हुए दिखाई पड़ रहे हैं। पुलिस के अनुसार तीनों का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।

हेलमेट पहनकर शोरूम पहुंचे थे छात्र

पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज से साफ पता चला  कि छात्र हेलमेट पहनकर कार डीलर के पास पहुंचे। यहां वैन्यु कार खरीदने की बात कही। एक कर्मचारी कार लेकर टेस्ट ड्राइव के लिए पार्किंग से बाहर लेकर आया, इसके बाद मौका देखकर तीनों कर्मचारी को धक्का देकर कार लेकर फरार हो गए। शोरूम प्रबंधकों ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पूरे इलाके की नाकेबंदी कर कार समेत तीनों को धर-दबोचा।

ये भी पढ़ें: Video: PM मोदी का बांग्लादेश को दिया मुकुट चोरी, मंदिर के कैमरे में कैद हुआ चोर

Open in App
Advertisement
Tags :
Noida News
Advertisement
Advertisement