होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

नोएडा में हादसे में 4 दोस्तों की मौत, माल से लदे ट्रैक्टर ने कार को मारी टक्कर

Road Accident in Noida: नोएडा में सड़क हादसे में 4 दोस्तों की मौत हो गई है। एक ट्रैक्टर ने कार को जोरदार टक्कर मारी थी, जिससे कार बुरी तरह पिचक गई। 5 दोस्त नोएडा घूमने आए थे, लेकिन दिल्ली लौटते समय हादसे का शिकार हो गए।
11:03 AM Sep 30, 2024 IST | Khushbu Goyal
टक्कर लगने से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।
Advertisement

Noida Road Accident: नोएडा में एक सड़क हादसे में 4 युवकों की मौत हो गई है। उनका एक दोस्त हादसे में घायल भी हुआ है। पांचों युवक दोस्त थे और घूमने के लिए दिल्ली से नोएडा आए थे। देररात को डिनर के बाद पांचों ऑल्टो कार में दिल्ली लौट रहे थे कि उनकी कार को माल से लदी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने टक्कर मार दी।

Advertisement

टक्कर लगते ही कार उछलकर दूर जा गिरी। आरोपी ड्राइवर ट्रैक्टर-ट्रॉली छोड़कर फरार हो गया। हादसा सेक्टर-24 पुलिस स्टेशन के दायरे में आने वाली 12-11 सिंगल रोड पर हुआ। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। साथ ही आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। हादसे का केस दर्ज कर लिया गया है।

 

Advertisement

3 युवकों ने मौके पर दम तोड़ दिया

ADCP मनीष मिश्र ने हादसे की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसा देररात करीब 2 बजे हुए। 12-11 सिंगल रोड पर शिवानी फर्नीचर शोरूम के पास ट्रैक्टर ने कार को टक्कर मारी। 3 युवकों ने मौके पर दम तोड़ दिया था। एक युवक ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा। हादसे में मरने वालों की शिनाख्त मोहित, विशाल, मनीष, हिमांशु निवासी न्यू कोडली पॉकेट ए-2 के रूप में हुआ है। वहीं इनका दोस्त उत्तम घायल है। उत्तम ने पुलिस को अपने बयान दर्ज करा दिए हैं। उत्तम ने बताया कि ट्रैक्टर गलत दिशा से आ रहा था और तेज म्यूजिक बज रहा था। ट्रैक्टर की स्पीड भी काफी तेज थी।

यह भी पढ़ें:‘BJP ने दिल्ली बनाई गैंगस्टरों की राजधानी’; पोस्टरों से अटा दिल्ली का ITO चौक, जानें क्या है मामला?

घायल की शिकायत पर दर्ज किया केस

उत्तम ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि वह, मनीष, हिमांशु, विशाल और मोहित दोस्त हैं। पांचों शाम को दिल्ली से नोएडा घूमने आए थे। देररात डिनर करने के बाद पांचों वापस लौट रहे थे और ड्राइविंग हिमांशु कर रहा था, लेकिन सेक्टर-11 में वे हादसे का शिकार हो गए। मोहित, विशाल और हिमांशु ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था, जो उसने आंखों से देखा। मनीष की मौत अस्पताल में उपचार के दौरान हुई। उसे हल्की चोटें लगीं, क्योंकि वह टक्कर लगते ही दरवाजा खुलने से निकलकर बाहर गिर गया था। बता दें कि उत्तम की शिकायत पर ही पुलिस ने हादसे का केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:500 के नोट…1.60 करोड़ की करेंसी, नोटों पर ‘बापू’ नहीं अनुपम खेर की तस्वीर, वीडियो देख एक्टर भी चौंके

Open in App
Advertisement
Tags :
Accident NewsNoida NewsNoida Road Accident
Advertisement
Advertisement