whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

नोएडा में ट्रैफिक एडवाइजरी देख ही घर से निकलें, PM मोदी के कारण पुलिस ने बदले हैं रूट

Noida Traffic Advisory: 11 सितंबर को ग्रेटर नोएडा में Semicon India Expo का आयोजन होने जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इनका उद्घाटन करेंगे। इसको लेकर नोएडा ट्रैफिक पुलिस ने सुबह 7 बजे से रात 11 बजे तक की ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है।
08:20 AM Sep 11, 2024 IST | Shabnaz
नोएडा में ट्रैफिक एडवाइजरी देख ही घर से निकलें  pm मोदी के कारण पुलिस ने बदले हैं रूट

Noida Traffic Advisory: ग्रेटर नोएडा में 11 सितंबर को Semicon India Expo का आयोजन किया जाएगा। तीन दिन तक चलने वाले इस एक्सपो का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे। इसको देखते हुए नोएडा पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। ये एडवाइजरी सुबह 7 बजे से रात के 11 बजे तक के लिए जारी की गई है। निर्धारित रास्तों पर भारी गाड़ियों के जाने पर प्रतिबंध लगाया है।

कहां पर प्रभावित रहेगा ट्रैफिक?

नोएडा पुलिस ने जो ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है उसमें, चिल्ला रेड लाइट से ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाले वाहनों को सेक्टर 14ए फ्लाईओवर से सेक्टर 15 गोल चक्कर की ओर भेजा जाएगा। डीएनडी फ्लाईवे से ग्रेटर नोएडा तक ट्रैफिक को रजनीगंधा चौक, सेक्टर 16 पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा। कालिंदी कुंज बॉर्डर से ग्रेटर नोएडा तक गाड़ियों को सेक्टर 37 से डायवर्ट किया जाएगा। इसके अलावा सेक्टर 37 से ग्रेटर नोएडा तक यातायात को सेक्टर 44 चौराहे से डबल सर्विस रोड पर फिर से भेजा जाएगा।

इसके अलावा नोएडा से जेवर टोल तक आगरा से नोएडा की ओर जाने वाले ट्रैफिक को जेवर टोल के बाद सोबता अंडरपास की ओर रीडायरेक्ट किया जाएगा। परी चौक से ग्रेटर नोएडा वेस्ट तक वाहन सूरजपुर से होते हुए जाएंगे। सूरजपुर से सेक्टर 130 तक ट्रैफिक को सेक्टर 130 की ओर से भेजा जाएगा। पी-3 राउंड अबाउट से ग्रेटर नोएडा वेस्ट की ओर यातायात को पी-3 राउंडअबाउट से स्वर्ण नगरी की ओर डायवर्ट किया जाएगा।


इसमें हिंडन कट से सेक्टर 151 तक गाड़ियों को सेक्टर 151 पर डबल सर्विस रोड पर डायवर्ट किया जाएगा। एक्सप्रेसवे के माध्यम से ग्रेटर नोएडा से नोएडा जाने वाले यातायात को चार मूर्ति चौराहे से सेक्टर 94 की ओर से भेजा जाएगा। फिल्म सिटी फ्लाईओवर से डीएनडी फ्लाईवे तक जीआईपी मॉल से फिल्म सिटी फ्लाईओवर होते हुए ट्रैफिक फ्लाईओवर के नीचे यू-टर्न लेगा। रजनीगंधा चौक से डीएनडी फ्लाईवे तक ट्रैफिक को डीएससी से अशोक नगर की तरफ भेजा जाएगा। सेक्टर 15 गोलचक्कर से वाहनों को अशोक नगर की ओर डायवर्ट किया जाएगा।

ये भी पढ़ें... एयरपोर्ट पर दो विमानों में भीषण टक्कर, टला बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे 277 यात्री

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो