चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'वो करें तो रासलीला और हम करें तो कैरेक्टर ढीला', राहुल-अखिलेश पर क्या बोले राजभर

UP Lok Sabha Election 2024 : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का महाकुंभ चल रहा है। राजनीतिक पार्टियां चुनावी महाकुंभ में डूबकी लगा रही हैं। इस बीच योगी सरकार के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने राहुल गांधी और अखिलेश यादव को बच्चा बताया।
04:37 PM Apr 19, 2024 IST | Deepak Pandey
ओम प्रकाश राजभर ने विपक्ष पर साधा निशाना।
Advertisement

UP Lok Sabha Election 2024 (अखिलेश सिंह) : देश में लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर सियासी सरगर्मियां तेज हैं। पहले चरण के लिए आज वोटिंग हो रही है। चुनाव के बीच यूपी के जालौन पहुंचे सुभासपा के अध्यक्ष और मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि वो करें तो रासलीला और हम करें तो कैरेक्टर ढीला।

Advertisement

यूपी के मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव को बच्चा और स्वयं को उनका चच्चा बताया। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 में जनता से सपा, कांग्रेस और बसपा दूर है। राजभर ने विपक्ष द्वारा पलटूराम बताए जाने के सवाल पर कहा कि वो करें तो रासलीला और हम करें तो कैरेक्टर ढीला। सपा, कांग्रेस और बसपा एक-दूसरे के साथ दो-दो बार गठबंधन करती है, तब वो पलटूराम नहीं हैं।

यह भी पढ़ें : शादी को लेकर चर्चाओं में रहे ढाई फीट के अजीम मंसूरी ने बेगम के साथ डाला वोट, इकरा को लेकर दिया बड़ा बयान

जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे : राजभर

Advertisement

उन्होंने बीजेपी की जीत पर कहा कि जनता अपना मन बना चुकी है और कह रही है जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे। राजभर ने जातिवाद को लेकर कहा कि जबतक तहसीलों में तहसीलदार जाति प्रमाणपत्र पर ठप्पा मारते रहेंगे, तबतक जातिवाद खत्म नहीं होने वाला है।

यह भी पढ़ें : गुना में लव जिहाद: हिंदू युवती से बेरहमी की हदें पार, जख्मों पर मिर्ची, चीखी तो होंठ पर फेवीक्विक

बिना बहुमत के जातिवाद विहीन समाज संभव नहीं

लोकसभा चुनाव को लेकर ओम प्रकाश राजभर ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि हम भी संतराम बी. ए की बात से सहमत हैं और जातिवाद विहीन समाज चाहते हैं, लेकिन जब तक बहुमत नहीं होगा तब तक ये संभव नहीं है।

Advertisement
Tags :
Akhilesh Yadavlok sabha election 2024Om Prakash RajbharOP RajbharRahul GandhiUP Lok Sabha Election
Advertisement
Advertisement