खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मथुरा में 1 लाख का इनामी बदमाश एनकाउंटर में ढेर, मुख्तार अंसारी का शूटर था मारा गया पंकज यादव

STF Killed Mukhtar Ansari Shooter: यूपी के मथुरा में मंगलवार देर रात एसटीएफ को बड़ी सफलता मिली। एसटीएफ ने एनकाउंटर में 1 लाख के इनामी बदमाश पंकज यादव को मार गिराया। जबकि उसका साथी फरार हो गया।
10:18 AM Aug 07, 2024 IST | Rakesh Choudhary
शूटर पंकज यादव और एनकाउंटर के बाद मौके पर जमा लोगों की भीड़
Advertisement

Pankaj Yadav Killed in STF Encounter: यूपी एसटीएफ ने बुधवार तड़के एक लाख के इनामी बदमाश पंकज यादव को मुठभेड़ में ढेर कर दिया। मुठभेड़ मथुरा के फरह थाना क्षेत्र में हुई। वहीं पंकज यादव का साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। पुलिस ने मौके से पिस्टल, रिवाॅल्वर, कारतूस और बाइक बरामद की है। जानकारी के अनुसार पंकज पर हत्या, लूट, डकैती और रंगदारी के करीब 40 मामले दर्ज थे। इसके साथ ही पंकज पर मऊ में ठेकेदार मन्ना सिंह हत्याकांड के गवाह पुलिसकर्मी को मारने का आरोप भी था। पंकज यादव काफी दिनों से फरार चल रहा था। बता दें कि यह एनकाउंटर एसटीएफ के डिप्टी एसपी धर्मेश शाही के नेतृत्व में किया गया।

Advertisement

एसटीएफ से मिली जानकारी के अनुसार शूटर पंकज यादव और उसके साथी ने खुद को घिरता देख एसटीएफ की टीम पर फायरिंग कर दी। इसके बाद जवाबी कार्रवाई में एसटीएफ के जवानों ने भी गोलियां चलाईं। इस दौरान एक गोली पंकज यादव को लगी। जिसमें वह घायल हो गया। इसके बाद उसे नजदीकी हाॅस्पिटल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दौरान उसका साथी मौके से भाग निकला। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है।

ये भी पढ़ेंः मम्मी ने पापा को मार डाला..प्राइवेट पार्ट काटा…9वीं में पढ़ती बेटी ने खोला मर्डर मिस्ट्री का राज

Advertisement

पुलिसकर्मी की हत्या का आरोपी था

शूटर पकंज यादव मुख्तार अंसारी और गैंगस्टर शहाबुद्दीन के लिए काम करता था। इसके साथ ही मऊ में मन्ना सिंह ठेकेदार हत्याकांड के गवाह पुलिसकर्मी की हत्या का मुख्य आरोपी था। वह पिछले काफी समय से फरार चल रहा था। उस पर हत्या और डकैती से जुड़े 40 मामले दर्ज थे। उसे पकड़ने के लिए पुलिस काफी दिनों से दबिश दे रही थी।

ये भी पढ़ेंः BJP नेता के जनाजे की नमाज पढ़ने से इमाम का इनकार, बोले-भाजपा को वोट देते हो, इसलिए…

Open in App
Advertisement
Tags :
Mathura NewsShooterSTF killedUP News In Hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement