whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'CAA कोई खत्म नहीं कर सकता', आजमगढ़ में पीएम मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें

UP Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं। उन्होंने आजमगढ़ में जनसभा को संबोधित किया और विपक्ष पर हमला बोला। इस दौरान उन्होंने कहा कि देश-दुनिया की ताकत भी सीएए को खत्म नहीं कर सकती है।
12:07 PM May 16, 2024 IST | Deepak Pandey
 caa कोई खत्म नहीं कर सकता   आजमगढ़ में पीएम मोदी के संबोधन की 10 बड़ी बातें
पीएम मोदी ने आजमगढ़ में जनसभा को किया संबोधित।

PM Modi In Azamgarh : देश में लोकसभा चुनाव 2024 का दौर चल रहा है। सभी राजनीतिक पार्टियों ने अंतिम तीन चरणों में अपनी पूरी ताकत लगा दी है। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में जनसभा को संबोधित करते हुए इंडिया गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। आजमगढ़ के बाद पीएम मोदी ने जौनपुर में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जौनपुर में हमारे कृपाशंकर सिंह को वोट देते हैं तो आपके मत मोदी के खाते में जाएंगे। हमारी सरकार कैसे काम करती है? आप अयोध्या में जाकर देख रहे हैं। देश में काशी और अयोध्या की चर्चा हो रही है। जब एक्सप्रेसवे बनाता हूं तो जौनपुर वालों को भी लाभ मिलता है। आने वाले पांच वर्षों में मोदी-योगी पूर्वांचल की तस्वीर और तकदीर दोनों बदलने वाले हैं।

पढ़ें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण की 10 बड़ी बातें

1. मैं पहली बार देख रहा हूं कि दुनिया के अखबारों में पहले पेज पर भारत के लोकतंत्र के उत्सव की खबरें छाई हुई हैं। भारत की पहचान, भारत का महत्व दुनिया के लिए कितना महत्वपूर्ण है, इसका ये परिचय है।

2. यह मोदी की गारंटी है- देश-विदेश कहीं से भी जो भी ताकत इकट्ठी करनी है कर लो, लेकिन कोई भी सीएए को खत्म नहीं कर सकता है।

3. मोदी की गारंटी का मतलब क्या होता है, इसका ताजा उदाहरण सीएए कानून है। इसके तहत कल से शरणार्थियों को भारत की नागरिकता देने का काम शुरू हो गया।

यह भी पढ़ें : ‘BJP को 220 से कम सीटें मिल रहीं’, अरविंद केजरीवाल और अखिलेश यादव के 10 बड़े दावे

4. ये (कांग्रेस) महात्मा गांधी का नाम लेकर सत्ता की सीढ़ियां तो चढ़ जाते हैं, लेकिन उनकी बातों को याद नहीं रखते। महात्मा गांधी ने उन्हें भरोसा दिया था कि वे भारत कभी भी आ सकते हैं। 70 वर्षों में हजारों परिवार मुसीबत में भारत आए लेकिन कांग्रेस ने कभी इनकी सुध नहीं ली, क्योंकि ये कांग्रेस के वोट बैंक नहीं हैं।

5. इंडी गठबंधन वाले कहते हैं कि मोदी CAA लेकर आया है, जिस दिन मोदी जाएगा, ये CAA भी जाएगा।

6 देश की जनता जान गई है कि आप लोगों (इंडी गठबंधन) ने वोट बैंक की राजनीति करके हिंदू-मुसलमान को लड़ाकर सेक्युलरिज्म का ऐसा चोला पहन लिया था कि आपकी सच्चाई बाहर नहीं आ रही थी, लेकिन मोदी ने आपकी सच्चाई उजागर कर दी है।

7. मोदी ने कश्मीर में शांति की गारंटी दी थी। मोदी ने 370 की दीवार गिराई।

8. पहले चुनाव आते थे तो हड़तालें होती थीं, आतंकी धमकी देते थे, लेकिन इस बार श्रीनगर में पिछले कई चुनावों के रिकॉर्ड टूट गए।

यह भी पढ़ें : एक नाई, जो लड़ रहा चुनाव, वोटरों को लुभाने के लिए फ्री में काट रहा बाल, कर रहा शेविंग

9. सपा-कांग्रेस, दल दो हैं, लेकिन दुकान एक ही है। ये झूठ का सामान बेचते हैं, ये तुष्टिकरण का, परिवारवाद का और भ्रष्टाचार का सामान बेचते हैं।

10. इंडी गठबंधन तुष्टिकरण के दलदल में पूरी तरह धंस चुका है। सपा के शीर्ष नेता राम मंदिर को लेकर आए दिन घटिया बातें कर रहे हैं। कांग्रेस के शहजादे ने तो राम मंदिर को गालियां देने का मिशन ही चला रखा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो