चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

उत्तर प्रदेश के जज की कार उत्तराखंड मे सीज, पुलिस को रौब दिखाना बेटे को पड़ा भारी

Rishikesh Viral Video : उत्तराखंड के ऋषिकेश में पुलिस को रौब दिखाना जज के बेटे को भारी पड़ गया है। पुलिस का कहना है कि कार में जज का बेटा अपने दोस्तों के साथ था और बचकर निकलने की कोशिश कर रहा था।
03:44 PM May 28, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Rishikesh Viral Video : अमित रतूड़ी : चारोंधाम की यात्रा के चलते उतराखंड में बड़ी संख्या में पर्यटक पहुंच रहे हैं। ऐसे में ट्रैफिक के साथ ही सारी व्यवस्थाएं संभालने में पुलिस को खूब मेहनत करनी पड़ रही है। इसी बीच छुट्टियां मनाने और घूमने के लिए भी बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं। आजमगढ़ से एक जज का बेटा गाड़ी लेकर ऋषिकेश पहुंच गया और पुलिस वालों पर रौब दिखाने लगा। इसके बाद पुलिस ने गाड़ी ही जब्त कर ली।

Advertisement

जज के बेटे पर कार्रवाई 

पर्यटकों की भीड़ से ट्रैफिक को कंट्रोल करने के लिए पुलिस को खूब मशक्कत करनी पड़ रही है। पुलिस जगह-जगह पोस्ट बनाकर बाहर से आने वाले वाहनों की जांच कर रही । हाल ही में जब पुलिस मुनिकीरेती के भद्राकाली चौकी की पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी तो एक कार बचने की कोशिश करती दिखाई दी। कार पर मजिस्ट्रेट (जज) लिखा हुआ था। बताया जा रहा है कि कार में बैठे शख्स ने रौब दिखाकर जांच से बचने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने सबक सिखा दिया।

बताया गया कि कार में आजमगढ़ के जज का बेटा अपने दोस्तों के साथ बैठा हुआ था, पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए उसने अपने पिता के नाम और पद का रौब दिखाता हुआ नजर आया। इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि भद्राकाली पुलिस चौकी पर वाहनों की चेकिंग दिन-रात चल रही है। इस चेकिंग के दौरान शीशे पर मजिस्ट्रेट लिखी उत्तर प्रदेश की एक कार चेकिंग से बचकर निकलने की कोशिश करने लगी। शक होने पर भद्रकाली चौकी प्रभारी जितेंद्र कुमार ने कार को चेकिंग के लिए रोक लिया।


पुलिस ने बताया कि पूछताछ करने पर पता चला कि कार में कोई मजिस्ट्रेट मौजूद नहीं है बल्कि आजमगढ़ उत्तर प्रदेश के मजिस्ट्रेट का बेटा अपने दोस्तों के साथ कार में मौजूद है। पुलिस ने जब मजिस्ट्रेट के बेटे को नियम कानून बताया तो वह अपने पिता के नाम और पद का रौब दिखाने लगा। इसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए कार को कब्जे में लिया और सीज कर दिया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ड्राइवर के बिना ही दौड़ने लगी दरोगा की गाड़ी, एक को रौंदा; ‘ड्राइवरलेस’ कार का वीडियो वायरल

वहीं जज का बेटा अपने दोस्तों के साथ पुलिसवालों से कार्रवाई ना करने की अपील करता रहा, इसका वीडियो भी सामने आया है। जिसमें पुलिस के सामने खड़े लोगों को सॉरी करते हुए सुना जा सकता है लेकिन पुलिस ने कार्रवाई रोकने से इंकार कर दिया और कार को सीज कर दिया।

Advertisement
Tags :
Trending NewsUttrakhand NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement