खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

पिता के साथ झूमतीं नजर आईं सबसे कम उम्र की सपा सांसद प्रिया सरोज, वायरल हो रहा वीडियो

Priya Saroj Viral Video: उत्तर प्रदेश की मछलीशहर लोकसभा से जीत हासिल करने वाली सपा नेता प्रिया सरोज सबसे कम उम्र की सांसद बन गई हैं। अपनी जीत का जश्न उन्होंने भी अपने विधायक पिता और समर्थकों के साथ मनाया। डीजे की धुन पर थिरकतीं प्रिया सरोज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
07:58 PM Jun 07, 2024 IST | Gaurav Pandey
मछलीशहर से सपा की नवनिर्वाचित सांसद प्रिया सरोज
Advertisement

नीतीश कुमार, जौनपुर

Advertisement

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले की मछलीशहर संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की प्रिया सरोज ने जीत हासिल की है। वह सबसे कम उम्र की सांसद बन गई हैं। इसके साथ ही प्रिया सरोज का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह चुनाव जीतने की खुशी में थिरकती नजर आ रही हैं।

वायरल वीडियो में प्रिया सरोज को चुनाव जीतने के बाज डीजे की धुन पर झूमते देखा जा सकता है। साथ में उनके विधायक पिता तूफानी सरोज भी बेटी की जीत की खुशी में नाच रहे हैं। बता दें कि प्रिया सरोज के सामने भाजपा के पूर्व सांसद बीपी सरोज चुनावी मैदान में थे। प्रिया सरोज को चुनाव में 38,850 मतों के अंतर से जीत मिली है।

Advertisement

जीत की खुशी में प्रिया के आवास पर जश्न का महौल था। इसी मौके पर वह अपने पिता और समर्थकों के साथ जीत की खुशी मनाती नजर आई हैं। सोशल मीडिया में वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। बता दें कि प्रिया सरोज के पिता तूफानी सरोज भी मछलीशहर से सांसद रह चुके हैं। वह जौनपुर की केराकत विधानसभा से सपा विधायक हैं।

बता दें कि इस लोकसभा चुनाव में भाजपा को तगड़ा झटका लगा है। खासकर उत्तर प्रदेश में उसे काफी नुकसान उठाना पड़ा है। अमेठी से स्मृति ईरानी और सुल्तानपुर सीट से मेनका गांधी जैसे दिग्गज नेताओं को हार का सामना करना पड़ा है। यहां तक कि राम मंदिर बनवाने वाली भाजपा अयोध्या में भी जीत हासिल नहीं कर पाई है।

Advertisement
Tags :
Lok Sabha Election 2024Samajwadi PartyViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement