चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

प्रियंका गांधी की पीएम मोदी को चुनौती, बोलीं- 'मेरे भाई के साथ मुद्दों पर बहस करें...हम तैयार'

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि ये राम और रावण का संघर्ष हैं। उन्होंने निजी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि बीजेपी भगवान राम के नाम पर वोट मांग रही है।
07:04 PM May 08, 2024 IST | Rakesh Choudhary
प्रियंका गांधी
Advertisement

Priyanka Gandhi challenge to PM Modi: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण के मतदान के बाद आज सभी पार्टियों के बड़े नेता चौथे चरण के प्रचार में जुट गए। देश के 10 राज्यों की 94 लोकसभा सीटों पर 13 मई को चौथे चरण में मतदान होना है। वहीं कांग्रेस के लिए प्रचार अभियान की डोर प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खड़गे ने संभाल रखी हैं। प्रियंका गांधी इन दिनों आक्रामक प्रचार अभियान के कारण सुर्खियों में हैं। वे पीएम मोदी पर लगातार तीखे हमले कर रही हैं। हालांकि वे इस बार चुनाव नहीं लड़ रही है। इससे पहले कयास लगाए जा रहे थे कि वे रायबरेली से चुनाव लड़ सकती है।

Advertisement

यूपी के रायबरेली में सभा को संबोधित करने पहुंची प्रियंका गांधी ने कहा कि वे स्वयं इस बार चुनाव मैदान में नहीं है, लेकिन पार्टी के प्रत्याशियों के चुनाव प्रचार में जुटी हैं। उन्होंने कहा कि वे भगवान को मानती हैं लेकिन वोट पाने के लिए उनका इस्तेमाल नहीं करतीं हैं। उन्होंने बीजेपी पर भगवान राम को लेकर राजनीति करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि ओबीसी का आरक्षण मुसलमानों को नहीं दिया जाएगा।

प्रियंका ने पीएम को दी चुनौती

प्रियंका ने कहा कि ये सभी बातें महज अफवाह हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा लोगों को मुद्दों से भटकाने के लिए ऐसी झूठी बातें फैला रही है। प्रियंका ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधा है। प्रियंका ने कहा कि पीएम को चुनौती देती हैं कि वे मेरे भाई राहुल गांधी के साथ महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी जैसे मुद्दों पर बहस करें। हम बहस के लिए तैयार हैं।

Advertisement

कांग्रेस महासचिव प्रियंका ने कहा कि ये राम और रावण का संघर्ष हैं। उन्होंने कहा कि जब भगवान राम ने रावण को हराया था तब वे वनवास गए हुए थे, वे सत्ता में नहीं थे। वे सत्ता में नहीं थे इसके बावजूद उन्होंने रावण को युद्ध में परास्त किया था।

ये भी पढ़ेंः क्या Haryana में Congress गिरा सकती है BJP की सरकार? नंबर गेम में उलझी सियासत

ये भी पढ़ेंः पीएम मोदी के अडाणी-अंबानी वाले बयान मल्लिकार्जुन खड़गे का पलटवार, बोले- दोस्त दोस्त न रहा

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024PM Modipriyanka gandhiRahul Gandhi
Advertisement
Advertisement