खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

BJP विधायक ने पेन से खोद दी सड़क, PWD मंत्री के जिले में खुद की सरकार पर उठाए सवाल

BJP MLA Chetram Video: बीजेपी विधायक चेतराम ने पीडब्ल्यू मंत्री जितिन प्रसाद के गृह जिले में बन रहे एक रोड की क्वालिटी को लेकर सवाल उठाए हैं। चेतराम का वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिसमें वे सिर्फ पेन से सड़क उखाड़ते दिख रहे हैं। उन्होंने अधिकारियों और ठेकेदार को भी कार्रवाई की चेतावनी दी है। लोगों ने उनको शिकायत दी थी।
08:16 PM May 27, 2024 IST | Parmod chaudhary
विधायक का वीडियो भी वायरल हो रहा है।
Advertisement

PWD Minister Jitin Prasad: (सुशील शुक्ला, शाहजहांपुर) शाहजहांपुर में भाजपा विधायक चेतराम ने अपनी ही सरकार में बन रही सड़क की गुणवत्ता पर सवाल खड़े कर दिए हैं। उन्होंने विभागीय अधिकारियों पर कमीशन खोरी का गंभीर आरोप लगाया है। स्थानीय लोगों की शिकायत पर सड़क की गुणवत्ता का निरीक्षण करने पहुंचे भाजपा विधायक जेई और ठेकेदार पर जमकर भड़के। इस दौरान उन्होंने सड़क की गुणवत्ता से खिलवाड़ करने पर जेई और ठेकेदार को जेल भेजने की धमकी दे डाली। फिलहाल भाजपा विधायक की धमकी के बाद पीडब्ल्यूडी विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:भारत की पहली बुलेट ट्रेन पर ताजा अपडेट, Mumbai-Ahmedabad रूट पर 394 मीटर लंबी सुरंग तैयार

सबसे खास बात यह है कि यूपी के पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद के जिले में करोड़ों की लागत से बनने वाली सड़क की ये हालत है कि सिर्फ पेन (कलम) से ही बीजेपी विधायक रोड उखाड़ते दिख रहे हैं। और जिलों की सड़कों की क्या असलियत होगी? इस पर सवाल उठने लगे हैं। बीजेपी विधायक का नई सड़क को कलम से उखाड़ने का वीडियो भी सामने आया है।

शाहजहांपुर में पुवायां थाना क्षेत्र में तहसील पुवाया को लखीमपुर जिले से जोड़ने वाली लगभग 17 किलोमीटर की लंबी सड़क का चौड़ीकरण का काम चल रहा है। पीडब्ल्यूडी विभाग की यह सड़क 32 करोड़ रुपये के बजट से बनाई जानी है। आज भाजपा विधायक चेतराम स्थानीय लोगों की शिकायत पर अचानक सड़क का निरीक्षण करने पहुंच गए।

Advertisement

जेई को दी जेल भेजने की धमकी

सड़क निर्माण में गुणवत्ता में खामियां देखकर विधायक भड़क उठे। सड़क में मौरंग की जगह पर मिट्टी डाले जाने और तमाम खामियां मिलने पर उन्होंने ठेकेदार और जेई को जमकर फटकार लगाई। विधायक ने कहा कि योगी सरकार सड़क निर्माण में गुणवत्ता के मामले में जीरो टॉलरेंस पर कार्रवाई करेगी। सड़क की गुणवत्ता से बिल्कुल समझौता नहीं किया जाएगा। इस दौरान उन्होंने जेई को जेल भेजने की धमकी तक दे डाली। ग्रामीणों का आरोप है कि जेई और ठेकेदार मिलकर सड़क की गुणवत्ता से खिलवाड़ कर रहे हैं। आपको बता दें कि पीडब्ल्यूडी मंत्री जितिन प्रसाद का गृह जनपद भी शाहजहांपुर है। फिलहाल भाजपा विधायक ने मामले की शिकायत शासन में करने की बात कही है।

Advertisement
Tags :
PWD Minister Jitin PrasadUttar Pradesh News Hindi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement