चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कौन थे हाथरस के भाजपा सांसद राजवीर दिलेर? जिनके निधन से भाजपाइयों में शोक

Who Was Rajveer Diler : देश में एक तरफ लोकसभा चुनाव का महासमर चल रहा है तो दूसरी तरफ हाथरस के बीजेपी सांसद का निधन हो गया। राजवीर दिलेर की मौत से भाजपा में शोक की लहर है। आइए जानते हैं कि कौन थे राजवीर दिलेर, जिनका इस बार टिकट कट गया था।
07:35 PM Apr 24, 2024 IST | Deepak Pandey
भाजपा सांसद राजवीर दिलेर का निधन।
Advertisement

BJP MP Rajveer Diler Death : यूपी के हाथरस से भाजपा सांसद राजवीर दिलेर का गुरुवार को आकस्मिक निधन हो गया। दिल का दौरा पड़ने पर उन्हें अलीगढ़ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। उनकी मौत से भाजपाइयों में शोक की लहर है। आइए जानते हैं कि कौन थे हाथरस के भाजपा सांसद राजवीर दिलेर?

Advertisement

कौन थे राजवीर दिलेर?

राजवीर दिलेर हाथरस से सांसद थे। पिछले लोकसभा चुनाव 2019 में उन्होंने भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ा था और जीत हासिल की थी। इस बार भारतीय जनता पार्टी ने राजवीर दिलेर का टिकट काट दिया और उनकी जगह पर अनूप वाल्मिकी को हाथरस से चुनावी मैदान में उतारा है। राजवीर दिलेर के पिता किशन लाल दिलेर 1996 से लेकर 2004 तक चार बार हाथरस के सांसद रहे थे।

खबर अपडेट हो रही है। 

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement