होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

पत्नी को गर्भवती कर 15 लाख ले भागा रशीद, रवि बन रचाई थी शादी

UP Crime News: यूपी के रामपुर के रहने वाले रशीद ने रवि बन बेंगुलरु की वर्षा से शादी रचा ली है। इसके बाद जब महिला 5 महीने की गर्भवती हो गई तो रशीद ने उससे 15 लाख रुपये लिए और फरार हो गया।
11:19 AM Sep 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Rampur Love Jihad Case
Advertisement

Rampur Love Jihad Case: यूपी के रामपुर से लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां के रहने वाले रशीद ने खुद को रवि बता पहले एक लड़की को प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसके साथ शादी रचा ली। बाद में उसके साथ बेंगलुरु चला गया और लाखों रुपये ऐंठ लिए। इतना ही नहीं युवक पत्नी के गर्भवती होने के बाद घर छोड़कर फरार हो गया।

Advertisement

वर्षा नामक युवती कर्नाटक के बेंगलुरु में सैलून चलाती है। इस दौरान उसकी सोशल मीडिया पर यूपी के रामपुर के रहने वाले रशीद से दोस्ती हो गई। दोनों की सोशल मीडिया के जरिए नजदीकियां बढ़ने लगी। इस दौरान रशीद स्वयं को वर्षा के सामने रवि के तौर पर पेश करता रहा । इसके बाद में उसने वर्षा को मिलने के लिए रामपुर बुलाया। वर्षा रामपुर आई इस दौरान दोनों के बीच काफी देर तक बातचीत हुई।

5 महीने की गर्भवती है पीड़िता

कुछ समय बाद दोनों की मुलाकात प्रेम प्रसंग में बदल गई। इसके बाद रशीद ने वर्षा की मुलाकात अपने माता-पिता से करवाई। वर्षा, रशीद के माता-पिता से मिलकर वापस बेंगलुरु लौट आई। कुछ समय बाद रामपुर के एक मंदिर में दोनों ने हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाई। शादी के बाद रशीद भी वर्षा के साथ बेंगलुरु चला गया।

15 लाख लेकर हुआ फरार

शादी के कुछ समय बाद वर्षा को पता चला कि उसके पति का नाम रवि नहीं बल्कि रशीद है तो उसके पांव तले जमीन खिसक गई। इसके बाद जब उसने यह बात रशीद को बताई तो वह उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। इस दौरान रशीद ने वर्षा से 15 लाख रुपये ले लिए और बेंगलुरु से फरार हो गया।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः यूपी के हाथरस में बच्चे की बलि, स्कूल की तरक्की के लिए तांत्रिक पिता ने की वारदात

हिंदू संगठनों ने की शिकायत

मामले में वर्षा भी कुछ दिनों बाद रशीद को तलाशती हुई रामपुर पहुंची। हालांकि जब वह नहीं मिला तो वह मजबूरी में रशीद के घर पहुंची। जहां रशीद के परिजनों ने मिलकर उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद पीड़िता ने हिंदू संगठनों से मदद मांगी। हिंदू सगठनों ने मामले की शिकायत एसपी से की।

ये भी पढ़ेंः 8 की मौत, 300 पेड़-बिजली के पोल उखड़े; चक्रवाती तूफान से देश के 8 राज्यों में भारी बारिश

Open in App
Advertisement
Tags :
Love Jihad CaseRampur NewsUP News
Advertisement
Advertisement