खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गंगा के तेज बहाव में बहे दिल्ली के युवक-युवती, तलाश में जुटी एसडीआरएफ की टीम

Rishikesh Accident News: उत्तराखंड में नहाने आए दिल्ली के युवक-युवती तेज बहाव में बह गए। दोनों गंगा नदी में नहाने उतरे थे। एसडीआरएफ की टीम दोनों की तलाश कर रही है। टीम को अभी दोनों का सुराग नहीं लग पाया है। बताया जा रहा है कि दोनों किराये की बाइक लेकर आए थे। पहले युवती गंगा में बही, फिर युवक।
04:27 PM Jul 01, 2024 IST | Parmod chaudhary
युवक युवती की तलाश जारी।
Advertisement

Uttarakhand Accident News: उत्तराखंड के ऋषिकेश में गंगा नदी में नहाने उतरे दिल्ली के युवक-युवती का सुराग नहीं लग पाया है। नीम बीच पर गंगा में स्नान करते वक्त एक युवक और युवती गंगा के तेज बहाव की चपेट में आ गए। एसडीआरएफ के गोताखोर दोनों की तलाश में जुटे हुए हैं। तीर्थनगरी ऋषिकेश में मुनिकीरेती और लक्ष्मणझूला थाना क्षेत्रों में गंगा के तटों पर आए दिन डूबने/बहने की घटनाएं सामने आ रही हैं। सोमवार को मुनिकीरेती थाना क्षेत्र के नीम बीच पर एक युवती स्नान करते वक्त गंगा की तेज धारा में बह गई। उसको बचाने के लिए साथ आया युवक गंगा में कूदा।

Advertisement

यह भी पढ़ें:शराबबंदी वाले गुजरात में खुद पुल‍िस प‍िला रही दारू! पढ़ें वॉन्‍टेड तस्‍कर और मह‍िला CID अफसर की म‍िलीभगत की कहानी

थोड़ी देर बाद युवक भी गंगा की तेज धारा में ओझल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस और एसडीआरफ ने दोनों की तलाश शुरू कर दी है। एसडीआरएफ के गोताखोर पानी में सर्चिंग अभियान चला रहे हैं। वहीं, बैग से मिले आधार कार्ड के आधार पर युवक की पहचान सुदर्शन पार्क, वेस्ट दिल्ली निवासी लवप्रीत सिंह के तौर पर हुई है। युवती की अभी पहचान नहीं हो सकी है।

Advertisement

कुछ दिन पहले ही हुआ था ऐसा ही हादसा

मुनिकीरेती क्षेत्र में सीता घाट पर कुछ दिन पहले भी ऐसा ही हादसा हुआ था। दिल्ली का एक युवक गंगा में डूब गया था। युवक को बेहोशी की हालत में एसडीआरएफ टीम ने निकाला था। जिसे सरकारी अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया था। 21 साल के युवक गंगा में नहाने के लिए उतरा था। उसका अचानक बैलेंस बिगड़ गया। परिवार की आंखों के सामने वह डूब गया। युवक की पहचान बासु के तौर पर हुई थी। काफी देर तलाश के बाद बेहोशी की हालत में वह टीम को मिला था। इससे पहले भी कई बार यहां हादसे हो चुके हैं। प्रशासन भी लोगों को चेताता है, लेकिन लोग आदेशों की परवाह किए बिना नहाने उतर जाते हैं।

Advertisement
Tags :
Uttrakhand News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement