चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ऋषिकेश AIIMS में नया बखेड़ा, डॉक्टर ने महिला नर्सिंग ऑफिसर को जड़ दिया थप्पड़

Rishikesh Latest News : ऋषिकेश एम्स में एक और नया बखेड़ा खड़ा हो गया। इस बार डॉक्टर ने महिला नर्सिंग ऑफिसर को थप्पड़ जड़ दिया, जिसे लेकर बवाल मचा हुआ है। नर्सिंग ऑफिसरों ने डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
10:53 PM Jun 15, 2024 IST | Deepak Pandey
Rishikesh AIIMS Controversy
Advertisement

Rishikesh AIIMS Controversy (अमित रतूड़ी) : उत्तराखंड में ऋषिकेश एम्स स्वास्थ्य सेवाओं के साथ-साथ विवादों का अखाड़ा बनता जा रहा है। हर दो-चार दिन में कुछ-न-कुछ बवाल होने की वजह से एम्स सुर्खियों में है। इससे न सिर्फ एम्स की छवि धूमिल हो रही है, बल्कि लोगों का स्वास्थ्य सेवा से भरोसा भी उठता जा रहा है। ऋषिकेश एम्स में एक ताजा मामला सामने है, जिसमें डॉक्टर ने महिला नर्सिंग ऑफिसर को थप्पड़ जड़ दिया।

Advertisement

जहां ऋषिकेश एम्स में 20 मई को एक नर्सिंग ऑफिसर द्वारा महिला डॉक्टर के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था, जिसमें दोनों पक्षों ने हड़ताल की। यह मामला किसी तरह सुलझा ही था कि एक नया विवाद हो गया। एक डॉक्टर और महिला नर्सिंग ऑफिसर के बीच शनिवार की शाम को फिर विवाद हो गया।

यह भी पढ़ें : देवभूमि में बड़े खतरे की आशंका! ऋषिकेश में राम झूला का तार टूटा, अधिकारियों ने बंद कराई आवाजाही

ऑपरेशन थिएटर खाली कराने के दौरा हुआ विवाद

Advertisement

आरोप है कि रुद्रप्रयाग हादसे में घायल हुए यात्रियों के लिए ऑपरेशन थिएटर को खाली कराया जा रहा था। इसी बीच डॉक्टरों और नर्सिंगों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इससे नाराज डॉक्टर ने ड्यूटी पर तैनात महिला नर्सिंग ऑफिसर को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद एम्स में बवाल और बढ़ गया।

यह भी पढ़ें : Rishikesh News: एक हाथ में शराब का गिलास, दूसरे में सिगरेट.. 4 युवकों को मचाया हुड़दंग, फिर मेयर ने ऐसे सिखाया सबक

नर्सिंग ऑफिसरों ने आंदोलन करने की दी चेतावनी

किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। एम्स की स्वास्थ्य सेवा को शर्मसार करने वाली इस घटना को लेकर नर्सिंग आफिसर्स के संगठन ने एम्स प्रशासन से कार्रवाई की मांग की। अगर एम्स प्रशासन ने डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो उन्होंने आंदोलन करने की चेतावनी दी है। मामला बढ़ता देख एम्स प्रशासन ने फिलहाल संबंधित सीनियर रेजिडेंट को निलंबित कर दिया।

Advertisement
Tags :
AIIMS newsrishikesh news
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement