चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कत्ल या हादसा! दो साल बाद नहर में मिली कार, पिता का कंकाल बरामद; बेटे का शव पहले मिल चुका

Uttarakhand Latest News: उत्तराखंड में दो साल पहले लापता पिता पुत्र की कार नहर से बरामद की गई है। कार की अगली सीट पर पिता का शव मिल गया है। जो पूरी तरह कंकाल में तब्दील हो चुका है। पुलिस ने कार और कंकाल को कब्जे में ले लिया है। नहर की मरम्मत का काम चल रहा था। पानी कम होने के कारण कार दिख गई।
04:07 PM May 27, 2024 IST | Parmod chaudhary
कार की जांच करती पुलिस।
Advertisement

Uttarakhand News: (अमित रतूड़ी, ऋषिकेश) उत्तराखंड के ऋषिकेश में दो साल पहले संदिग्ध हालत में लापता हुए पिता और पुत्र की कार नहर से मिल गई है। पुलिस ने कार के अंदर से ही पिता का कंकाल बरामद किया है। घटना के बाद 3 साल के बेटे का शव पहले ही बरामद किया जा चुका है। जबकि पिता का शव का कंकाल आज सुबह एसडीआरएफ की टीम ने चीला शक्ति नहर से बरामद किया।

Advertisement

टीम को सूचना मिली थी कि नहर में एक कार गिरी हुई है। जांच के बाद पता लगा कि कार दो साल पहले लापता हुए व्यक्ति की है। जिसके साथ बेटा भी था। लेकिन उसका शव घटना के बाद दो साल पहले ही बरामद कर लिया गया था। लेकिन अब ऋषिकेश के अर्चित बंसल (32) का कंकाल और कार पुलिस को मिली है।

बेटे को लेकर लापता हुआ था पिता, नहीं लगा था सुराग

तीन वर्षीय पुत्र राघव बंसल को लेकर पिता घर से लापता हुए थे। तब पिता-पुत्र की तलाश में पुलिस ने अभियान चलाया था। चीला शक्ति नहर से पुत्र राघव का शव बरामद कर लिया था। जबकि कार और पिता अर्चित तब से लापता चल रहे थे। जिसकी तलाश में एसडीआरएफ ने नहर की खाक छानी थी, लेकिन कुछ पता नहीं लग पाया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:अलीगढ़ में युवती की हत्या, एकतरफा प्यार में सनकी ने उतारा मौत के घाट; वायरल कर चुका अश्लील वीडियो

एसडीआरएफ इंचार्ज इंस्पेक्टर कविन्द्र सजवाण ने बताया कि इन दिनों चीला शक्ति नहर का मरम्मत का काम चल रहा है। पानी कम होने के बाद कार का पता लगा। नहर में कार नजर आने के बाद इसके अंदर से कंकाल मिला है। परिजनों की ओर से भी शिनाख्त कर ली गई है। अर्चित जैन ने खुद कार नहर में उतारी या उनका मर्डर कर कार नहर में डाली गई? इसको लेकर पुलिस जांच कर रही है।

Advertisement
Tags :
Uttrakhand Breaking News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement