चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

रेस्टोरेंट में घुसकर कर्मचारी पर तान दी बंदूक, दबंग का वीडियो हो रहा वायरल

 Rishikesh : मामला ऋषिकेश के श्यामपुर का है, यहां एक दबंग ने होटल के मालिक पर बंदूक तान दी। उसकी ये हरकत सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके बाद अब मामला पुलिस तक पहुंच गया है।
07:26 PM May 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

 अमित रतूड़ी, ऋषिकेश

Advertisement

Rishikesh :  उत्तराखंड में दंबगों के हौसले कितने बुलदं है, इसका जीता जागता उदाहरण सामने आया है। एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है जिसमें एक दबंग होटल में घुसकर एक कर्मचारी पर बंदूक तानता दिखाई दे रहा है। इसके बाद किसी तरह कर्मचारियों ने अपनी जान बचाई और पुलिस से इसकी शिकायत की।

होटल कर्मचारी पर तान दी बंदूक

मामला ऋषिकेश के श्यामपुर का है। सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि जब होटल के किचन में करीब पांच कर्मचारी काम कर रहे थे, तभी एक शख्स वहां दाखिल हुआ और एक शख्स से बहस करने के बाद बंदूक निकालकर कर हमला करने की धमकी देने लगा लेकिन उसकी सारी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Advertisement

धमकाने के बाद चला गया शख्स

वीडियो में देखा जा सकता है कि जब दंबग ने शख्स पर बंदूक तानी तो एक ने बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन जब दबंग नहीं माना तो वह चाकू लेकर पहुंच गया। इसके बाद क्या हुआ, वीडियो में नहीं है लेकिन बताया गया कि शख्स ने फायरिंग नहीं की थी।


अब होटल मालिक ने इस मामले को लेकर पुलिस से शिकायत की है और कहा है कि अगर उसके साथ किसी भी तरह की अनहोनी होती है तो इसके बंदूक लेकर धमकी देने वाला शख्स की जिम्मेदार होगा। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसे होटल मालिक की तरफ पुलिस को सौंप दिया गया है।

यह भी पढ़ें : खराब हुआ नया कूलर तो शोरूम में ही उतारे कपड़े, हंगामा करते कस्टमर का वीडियो वायरल

वहीं पुलिस ने इस मामले पर कहा है कि होटल मालिक की तरफ से उनके पास शिकायत आई है। सीसीटीवी फूटेज भी उपलब्ध करवाया जा रहा है। इस मामले में FIR दर्ज कर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement
Tags :
RishikeshTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement